scorecardresearch

रतन टाटा की कार का नंबर प्लेट लगा BMW में घूम रही थी महिला, धरी गई, दर्ज हो गया केस

महिला ने पुलिस को बताया कि वह ज्योतिष है और गाड़ी का नंबर उसने जीवन में लाभ हासिल करने के लिए बदला था।

Ratan Tata, TATA Group
टाटा संस के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा।
मुंबई में अपनी कार की पंजीकरण संख्या के साथ कथित रूप से छेड़छाड़ कर उसे उद्योगपति रतन टाटा की कार की नंबर प्लेट जैसा कर लेने के लिए एक महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। एक अधिकारी ने कहा कि यातायात नियमों के उल्लंघन के लिए टाटा की कार के खिलाफ काटा गया ई-चालान महिला के नाम पर स्थानांतरित कर दिया गया है।

मुंबई ट्रैफिक पुलिस के अधिकारी ने कहा कि महिला ने अपनी पसंद की नंबर प्लेट रखने के लिए उसके साथ छेड़छाड़ की। इस दौरान उसे यह पता नहीं चल पाया कि उसने कार का जो नंबर बदला है वह टाटा की कार के नंबर जैसा हो गया है। पुलिस ने बताया कि महिला की ओर से नंबर प्लेट में की गई छेड़छाड़ के लिए अब तक रतन टाटा के वर्ली स्थित दफ्तर में ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन का चालान भेजा जाता रहा।

इसके बाद टाटा ग्रुप के अधिकारियों ने पुलिस को कार से ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन न करने के बारे में जानकारी दी। इसी बीच पुलिस को एक जाली नंबर प्लेट वाली एक कार के बारे में शिकायत मिली थी। बाद में कार को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पकड़ लिया गया।

पुलिस ने पाया कि इस कार की मालिक महिला निजी कंपनी की निदेशक है। जांच में पता चला कि उसने वास्तविक नंबर प्लेट के साथ कथित रूप से छेड़छाड़ की, क्योंकि वह अपनी पसंद की नंबर प्लेट रखना चाहती थी। महिला ने पुलिस को बताया कि वह ज्योतिष है और गाड़ी का नंबर उसने जीवन में लाभ हासिल करने के लिए बदला था। पुलिस ने बुधवार को उसे पूछताछ के लिए बुलाया। पुलिस ने कहा कि महिला के खिलाफ मोटर वाहन अधिनियम की धाराओं 420 और 465 के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट