ताज़ा खबर
 

ट्रेन में रेप कर बाहर फेंक दिया, बेसुध पड़ी रही महिला, खतरे में जान

पुलिस ने मामले में आईपीसी की धारा 307 (हत्या की कोशिश) के तहत मामला दर्ज किया और मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद धारा 376 (दुष्कर्म) भी जोड़ दी गई।

Representational Photoमेडिकल रिपोर्ट में महिला के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। (सांकेतिक तस्वीर)

महाराष्ट्र के नवी मुंबई से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां कुछ लोगों ने एक महिला के साथ ट्रेन में दुष्कर्म किया और उसके बाद उसे नींचे फेंककर जान से मारने की कोशिश की। महिला को फिलहाल मुंबई के ही जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि एक स्थानीय ट्रेन के मोटरमैन ने मंगलवार को वाशी स्थित रेलवे स्टेशन के पुल के पास महिला को अचेत अवस्था में देखा। इसके बाद उसने इसकी जानकारी स्टेशन मास्टर को दी, जिन्होंने जीआरपी को घटनास्थल पर भेजा। अफसर ने बताया कि महिला के शरीर पर जख्म के निशान थे।

पुलिस जांच के दौरान यह सामने आया कि महिला ठाणे जिले के टिटवाला में रहती है और मुंबई के पवई में काम करती है। वह सप्ताह में एक बार अपने घर जाती थी। अधिकारी ने कहा, ‘‘वह पिछले रविवार को घर आयी थी और फिर अगले दिन काम पर लौट गई। उसने अगले दो दिनों तक अपने परिवार से संपर्क नहीं किया। मंगलवार को वह पटरी पर अचेत अवस्था में मिली।’’

बताया गया है कि मेडिकल रिपोर्ट में महिला के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। पुलिस ने मामले में आईपीसी की धारा 307 (हत्या की कोशिश) के तहत मामला दर्ज किया और बाद में धारा 376 (दुष्कर्म) भी जोड़ दी गई। फिलहाल पुलिस वाशी रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है, ताकि आरोपियों का पता लगाया जा सके। साथ ही रेलवे के आला अफसरों को भी इसकी जानकारी दे दी गई है।

Next Stories
1 बंगाल की कहानी, असम में भी शुरू? ‘दगाबाजी’ पर नेत्री को Congress ने निकाला, बन सकती हैं BJP का हिस्सा
2 झारखंड: ‘POLICE’ की नेम प्लेट चोरी की बुलेट पर लगा घूमते थे दारोगा, हुए निलंबित; जांच शुरू
3 ‘आज कल हम ख़तरनाक मूड में हैं, गड़बड़ करने वालों को तोड़ेगा-फोड़ेगा मामा’, बोले CM- माफियाओं को जमीन में गाड़ दूंगा
ये पढ़ा क्या?
X