ताज़ा खबर
 

Delhi: घर के बाहर फैल गया पानी, गुस्साए युवक ने चाकू घोंपकर की हत्या

देश की राजधानी दिल्ली में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां दिल्ली के महिपालपुर में एक 22 वर्षीय युवक ने पानी के विवाद के चलते एक महिला की हत्या कर दी।

प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- जनसत्ता

राजधानी दिल्ली में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल दिल्ली के महिपालपुर में एक महिला की पानी के विवाद के चलते हत्या कर दी गई। घटना गुरुवार (16 मई) की है जब छोटी सी बात पर महिला की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शुक्रवार (17 मई) को बताया कि महिला को उसके पड़ोसी ने घर के बाहर पानी छिड़कने से मना किया था। लेकिन घर में बरतन धोने के दौरान महिला के घर के बाहर पानी फैल गया। ये देख आरोपी भड़क गया और आरोपी ने महिला की हत्या कर दी। आरोपी को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। यह घटना महिपालपुर में गुरुवार को शाम करीब 7.50 बजे रंगपुरी पहाड़ी में घटी।

क्या था मामलाः मृतक महिला की पहचान रेखा के रुप में की गई है। महिला की उम्र 40 वर्ष बताई जा रही है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला अपने घर में बर्तन धो रही थी। इस दौरान पानी उसके घर से बाहर निकल गया। पानी के छिड़काव देख कर नाराज महिला के पड़ोसी ने महिला के साथ झगड़ना शुरु कर दिया। इसके बाद उसने महिला पर लगातार चाकू से वार किया। इस हमले में पीड़ित महिला गंभीर रुप से घायल हो गई। जानकारी के मुताबिक आरोपी ने महिला के पेट में चार बार चाकू घोंपा।
National Hindi News, 17 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अस्पताल में तोड़ा दमः जानकारी के मुताबिक घायल रेखा को तुरंत एम्स ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। आरोपी की पहचान गोपाल सिंह के रुप में की गई है। आरोपी की उम्र 22 वर्ष बताई जा रही है।

 

आरोपी को किया गया गिरफ्तारः डीएसपी देवेंद्र आर्य ने बताया कि आरोपी गोपाल को महिपालपुर से महिला की हत्या के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने कहा कि इस मामले में आरोपी से पूछताछ जारी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App