ताज़ा खबर
 

पति पर आरोप- भाई के जरिए पत्नी का बलात्कार कराया, अश्‍लील वीडियो भी बनाया

एक 28 वर्षीय महिला ने आरोप लगाया है कि दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर उसके पति ने चचेरे देवर के जरिये उसका बलात्कार कराया।
Author इंदौर | May 20, 2016 21:47 pm
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

एक 28 वर्षीय महिला ने आरोप लगाया है कि दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर उसके पति ने चचेरे देवर के जरिये उसका बलात्कार कराया। महिला ने पति पर उसका वीडियो बनाए जाने का भी आरोप लगाया है और पुलिस से इस घटना की शिकायत दर्ज कराई है। पलासिया पुलिस थाने के एक सब इंस्पेक्टर ने शुक्रवार (20 मई) को बताया कि विनोबा नगर में रहने वाली विवाहिता की शिकायत पर उसके पति विक्रांत और चचेरे देवर मनजीत समेत पांच ससुरालियों के खिलाफ कल भारतीय दंड विधान की धारा 376, धारा 498. ए और धारा 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

उन्होंने बताया कि महिला का आरोप है कि उसके ससुराल वाले दहेज के रूप में दो लाख रच्च्पये और कार की मांग कर रहे थे। यह मांग पूरी न किये जाने पर उसे ससुराल में शारिरिक और मानसिक प्रताड़ना दी गयी। सब इंस्पेक्टर ने बताया, “महिला ने अपनी शिकायत में यह आरोप भी लगाया है कि दहेज नहीं मिलने से खफा उसके पति ने अपने चचेरे भाई मनजीत को उसके कमरे में भेजा और उसका जबरन यौन शोषण कराया। इसके साथ ही, बलात्कार का वीडियो भी बना लिया।

महिला को कथित तौर पर धमकी दी गयी कि अगर उसने किसी को इस बारे में कुछ भी बताया, तो उसे गंभीर नतीजे भुगतने होंगे।” उन्होंने बताया कि विवाहिता के लगाये गंभीर आरोपों की जांच की जा रही है। फिलहाल मामले में किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.