woman raped by oyo rooms manager in gurugram hotel - होटल में पति के साथ ठहरी महिला से बलात्कार, OYO रूम्स का मैनेजर गिरफ्तार - Jansatta
ताज़ा खबर
 

होटल में पति के साथ ठहरी महिला से बलात्कार, OYO रूम्स का मैनेजर गिरफ्तार

महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि जब आरोपी उसके साथ जबरदस्ती कर रहा था, तब वह बेहोश हो गई थी। होश आने पर उसे महिला को खुद के साथ बलात्कार होने का पता चला।

ओयो रुम्स के मैनेजर ने किया बलात्कार। (express photo)

एक चौंकाने वाले मामले के तहत गुरुग्राम के होटल में एक महिला के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। इस मामले में आरोपी ओयो रूम्स का एक मैनेजर है। फिलहाल महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है। खबर के अनुसार, गुरुग्राम के सेक्टर 45 में स्थित एम्मार रेजीडेंसी होटल की यह घटना है, जहां महिला पिछले कुछ हफ्तों से अपने पति के साथ ठहरी हुई थी। पीड़िता ने यह होटल ओयो रुम्स के द्वारा बुक कराया था। बता दें कि महिला बीमार थी और यहां इलाज के लिए आयी हुई थी। इलाज के बाद डॉक्टरों ने महिला को कुछ दिन आराम करने की सलाह दी थी, जिसके बाद महिला अपने पति के साथ अपने घर उत्तर प्रदेश जाने वाली थी।

इसी बीच रविवार को, जब महिला का पति कहीं बाहर गया हुआ था, तभी ओयो रुम्स का मैनेजर राघव महिला के कमरे में पहुंचा और कमरा बदलने की बात कही। इस पर महिला ने अपने पति के वापस आने तक ठहरने की बात कही। इसके बाद 2 बार फिर से आया और तीसरी बार में महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया। इसके बाद महिला ने अपने पति के साथ मिलकर गुरुग्राम के सेक्टर 40 थाने में मामले की शिकायत दर्ज करायी। महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि जब आरोपी उसके साथ जबरदस्ती कर रहा था, तब वह बेहोश हो गई थी। होश आने पर उसे महिला को खुद के साथ बलात्कार होने का पता चला। फिलहाल महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं ओयो रूम्स ने इस घटना पर दुख जताते हुए कहा कि हम इस घटना से बेहद दुखी हैं और इस मामले में हम पुलिस को जांच में पूरा सहयोग करेंगे। इसके साथ ही हम यह सुनिश्चित करेंगे कि इस मामले में न्याय हो। ग्राहकों की सुरक्षा खासकर महिलाओं की, हमारे लिए सर्वोपरि है। हम सुरक्षा के मामले में जीरो टोलरेंस की नीति अपनाते हैं। फिलहाल आरोपी को बर्खास्त कर दिया गया है। ओयो रुम्स ने अपने बयान में यह भी बताया है कि एम्मार रेजीडेंसी पर उनका मालिकाना हक नहीं है, बल्कि वह होटल के साथ फ्रेंचाइजी मॉडल के तहत काम कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App