ताज़ा खबर
 

स्कूटी चलाना सीखना चाहती थी बीवी, पता चला तो सास और पति ने मार डाला

लुधियाना के फोकल पॉइंट इलाके के एसएचओ अमनदीप सिंह बरार का कहना है कि आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या की बात कबूल कर ली है। पूछताछ में पता चला है कि आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या 28-29 अगस्त की मध्य रात्रि को की थी।

पंजाब के लुधियाना का है मामला। (प्रतीकात्मक तस्वीर)(file pic)

पंजाब के लुधियाना में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को सिर्फ इसलिए मार दिया, क्योंकि वह स्कूटी चलाना सीखना चाहती थी। पहले तो आरोपी पति ने इस हत्या को आत्महत्या का रुप देने की कोशिश की। लेकिन ऑटोप्सी रिपोर्ट में खुलासा हो गया कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी पति और उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया है। मामला लुधियाना के फोकल पॉइंट एरिया का है। जहां रहने वाले अर्जुन कुमार नाम के शख्स को पुलिस ने अपनी पत्नी करीना (19 वर्ष) की हत्या के जुर्म में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस मामले में अर्जुन की मां मंजू देवी को भी गिरफ्तार किया है। आरोप है कि मंजू देवी ने भी हत्या में अपने बेटे की मदद की थी।

लुधियाना के फोकल पॉइंट इलाके के एसएचओ अमनदीप सिंह बरार का कहना है कि आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या की बात कबूल कर ली है। पूछताछ में पता चला है कि आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या 28-29 अगस्त की मध्य रात्रि को की थी। पूछताछ में यह भी पता चला है कि मृतक महिला ने हत्या से 5 दिन पहले भी आत्महत्या करने की नाकाम कोशिश की थी। खबर के अनुसार, करीना और अर्जुन की शादी डेढ़ साल पहले ही हुई थी और दोनों ने लव मैरिज की थी। इस बात से अर्जुन की मां यानि कि मंजू देवी काफी नाराज थीं।

बताया जा रहा मृतक महिला और उसकी सास मंजू देवी के बीच संबंध अच्छे नहीं थे और दोनों एक दूसरे से नफरत करते थे। मृतक महिला की चाची चंदा देवी ने बताया कि उन्होंने कुछ दिनों पहले ही एक स्कूटी खरीदी थी। जिसके बाद से करीना भी अपने पति अर्जुन से स्कूटी खरीदने और स्कूटी सिखाने की जिद कर रही थी। इसी जिद से नाराज होकर ही अर्जुन ने करीना की हत्या कर दी। चंदा देवी का कहना है कि 29 अगस्त को उन्हें पता चला था कि करीना की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई है, जिसके बाद उन्होंने ही पुलिस में इसकी शिकायत की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App