ताज़ा खबर
 

नवब्याहता की हत्या में जीजा-साली गिरफ्तार

पालम गांव इलाके में युवक ने साली से प्रेम प्रसंग के कारण अपनी नवविवाहित पत्नी को मार डाला। पिछले महीने ही शादी हुई थी।

Author नई दिल्ली | August 26, 2016 2:06 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर

पालम गांव इलाके में युवक ने साली से प्रेम प्रसंग के कारण अपनी नवविवाहित पत्नी को मार डाला। पिछले महीने ही शादी हुई थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना बुधवार रात की है। पुलिस उपायुक्त सुरेंद्र कुमार के मुताबिक, जीजा और साली ने मिलकर नवविवाहिता की हत्या कर डाली। गिरफ्तार राहुल और उसकी साली ने राज उगल दिए हैं।

पुलिस ने दावा किया है कि दोनों ने नवविवाहित पूजा का गला चुनरी से घोंट दिया। पालम गांव की पुलिस को बुधवार रात सूचना मिली थी कि वारदात करने के बाद आरोपी पति राहुल मौके से भाग रहा था। पूजा के पिता की इलाके में ही चाय की दुकान है। पूजा के पिता ने लाश को ठिकाने लगाते हुए राहुल को देख लिया। इसके बाद राहुल ने भी वहां से भागने की कोशिश की। इस दौरान उसने शोर मचा दिया, जिसके बाद आसपास के लोग जुट गए। उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी, पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

पता चला कि पूजा और राहुल की शादी पिछली 13 जुलाई को हुई थी। लेकिन वह शादी के बाद से ही अपनी साली को पसंद करने लगा। बुधवार को जब पूजा अकेली थी तो दोनों ने मिलकर उसकी गला घोंटकर हत्या कर डाली।
करंट से महिला की मौत
यमुनापार के उस्मानपुर इलाके में एक महिला (40) की करंट लगने से मौत हो गई। मृतका की पहचान पहला पुश्ता निवासी गीता के रूप में हुई है। गीता के परिवार में पति विजय कुमार, एक बेटा व एक बेटी है। गीता का मायका करोलबाग में है। महिला के परिजनों के मुताबिक गुरुवार सुबह उन्हें सूचना मिली की गीता की तबीयत खराब हो गई है। उसके मुंह से झाग आ रहे हैं। परिजन जब अस्पताल पहुंचे तो पता चला कि करंट लगने से उसकी मौत हो गई है।
गोली लगी, मौत
खजूरी खास इलाके में ग्रामोफोन बनाने वाली एक कंपनी के सुपरवाइजर की एक कारीगर ने गोली मारकर हत्या कर दी। हालांकि आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसे कूड़े के ढेर पर एक तमंचा मिला था। उसे देखने के चक्कर में गोली चल गई। वहीं सुपरवाइजर के परिजनों ने साजिश के तहत हत्या करने का आरोप लगाया है। बहरहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी कारीगर को गिरफ्तार कर लिया है। मारे गए सुपरवाइजर की शिनाख्त 28 वर्षीय फिरोज के रूप में हुई है। वहीं आरोपी की पहचान अलाउद्दीन के रूप में हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App