ताज़ा खबर
 

दिल्ली के पॉश लुटियन जोन में पलटी तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू, आईएएस अफसर की बेटी चला रही थी कार!

सुबह पता चलने पर पुलिस मौके पर पहुंची जहां उसे सिर्फ क्षतिग्रस्त कार ही मिली। शुरुआत में कहा जा रहा था कि यह गाड़ी किसी आईएस अधिकारी की बेटी चला रही थी लेकिन बाद में यह जानकारी गलत साबित हुई।

सड़क दुर्घटना के बाद क्षतिग्रस्त पड़ी कार।

मध्य दिल्ली में बीती रात एक बीएमडब्ल्यू कार पलट गई। कार चला रही महिला को भी चोट आई है। पुलिस का कहन है कि यह दुर्घटना देर रात की है। कार रुकने से पहले कई बार पलटी है। दिल्ली के नंबर पर रजिस्टर्ड इस गाड़ी को अकबर रोड के लॉन में पाया गया जो दिल्ली का वीआईपी जोन है।सुबह पता चलने पर पुलिस मौके पर पहुंची जहां उसे सिर्फ क्षतिग्रस्त कार ही मिली। शुरुआत में कहा जा रहा था कि यह गाड़ी किसी आईएस अधिकारी की बेटी चला रही थी लेकिन बाद में यह जानकारी गलत साबित हुई।

बताया जा रहा है कि सिविल सर्विसेज की तैयारी करने वाली कोचिंग के किसी मालिक की बेटी यह कार चला रही थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना के विस्तृत ब्यौरे का इंतजार किया जा रहा है।

पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में ले लिया है। जांच पड़ताल जारी है। डिवाइडर से टकराने के चलते गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।स्थानीय लोगों को कहना है कि कार सवार महिला नशे में थी जिसके चलते यह हादसा हुआ है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kanpur: महिला के चंगुल से छूटी नाबालिग ने सुनाई आपबीती- बंधक बनाकर कराती थी गलत काम, भूखा-प्यासा रख करती थी पिटाई
2 दिल्ली के 5 स्टार होटल से कंपनी का MD किडनैप, रेप का आरोप लगाकर मांगे 30 लाख, 4 महिलाओं समेत 6 गिरफ्तार
3 Alwar Rape: पीड़िता ने कहा- दोषियों को सजा नहीं मिली तो कर लूंगी सुसाइड, पुलिस ने दर्ज किए दो मुकदमे