ताज़ा खबर
 

Rajasthan: ससुराल वालों ने पीटा और फाड़ दिए कपड़े, नग्न अवस्था में थाने पहुंची महिला, रास्ते में फोटो खींचते रहे लोग

राजस्थान के चुरू जिले में एक महिला के निर्वस्त्र पुलिस स्टेशन पहुंचने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि ससुराल पक्ष ने उसके साथ मारपीट की और उसके कपड़े भी फाड़ दिए।

सीताराम महिच, एसीपी, सुजानगढ़, फोटो सोर्स- ANI

रविवार (12 मई) को चुरू जिले के बीदासर कस्बे में एक महिला के निर्वस्त्र घूमने का मामला सामने आया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक निर्वस्त्र महिला पुलिस स्टेशन पहुंची, जहां उसे पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए चादर आदि लपेटी और कपड़े पहनाए। वहीं मामले में बाद में साफ हुआ कि महिला के ससुराल पक्ष के लोग उसे परेशान करते थे और उसके साथ मारपीट करते थे। ऐसे में रविवार को उन्होंने उसके कपड़े तक फाड़ दिए और घर से निकाल दिया। बता दें कि पुलिस थाने आने के रास्ते में निर्वस्त्र महिला के कुछ लोगों ने अपने फोन पर फोटोज क्लिक किए और वीडियो भी बना लिए थे। इस दौरान पुलिस ने मौके से सीसीटीवी फुटेज, मोबाइल रिकॉर्डिंग और फोटो डिलीट करवाते हुए चेतावनी दी थी कि महिला के आपत्तिजनक वीडियो-फोटो लेना और शेयर करने वाले पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

National Hindi News, 13 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की हर बड़ी खबर सिर्फ एक क्लिक पर

क्या है पूरा मामला: दरअसल पीड़ित महिला ने पुलिस में अपने ससुराल पक्ष के लोगों की शिकायत की और बताया कि वो उसके साथ मारपीट करते थे और रविवार को उसके कपड़े फाड़कर उसे घर से निकाल दिया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए रविवार देर रात पीड़िता की सास विमला, जेठानी सुनिता, जेठ सम्पत और देवर छोटू के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है।

पुलिस का क्या है कहना: सुजानगढ़ के एसीपी सीताराम महिच ने बताया कि चुरू की एक महिला को उसके ससुराल वाले मारते पीटते थे। यहां तक कि उन्होंने उसके कपड़े भी फाड़ दिए। जिसके बाद महिला निर्वस्त्र हाल में पुलिस स्टेशन पहुंची। फिलहाल आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और महिला पुलिस सुरक्षा में है। वहीं कुछ लोगों ने महिला के फोटोज भी रास्ते में क्लिक किए थे। जिन पर एक्शन लिया गया है।

 

शख्स ने वायरल किए फोटो- वीडियोज: दरअसल महिला के निर्वस्त्र फोटोज और वीडियोज के वायरल होने की पुलिस को आशंका थी जिसके चलते पुलिस ने स्थानीय लोगों को (जहां जहां से पुलिस गुजरी थी) महिला के फोटो और वीडियो डिलीट करने के आदेश दिए। लेकिन ऐसे में एक शख्स ने अपने फोन से वीडियो नहीं डिलीट किए और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिए। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपी शख्स भवानीशंकर को गिरफ्तार कर लिया।

Next Stories
1 रिपोर्ट लिखनी होगी इसलिए पुलिस ने नदी में मिली लाश को बह जाने देने कहा! वायरल हुआ वीडियो
2 मदर्स-डे पर जुड़वा बच्चियों की मां बनीं इरोम शर्मिला, AFSPA के खिलाफ 16 साल तक की थी भूख हड़ताल
3 मुंबई: ATM में पैसे निकालने गई महिला से छेड़छाड़, मनचले ने दिखाया अपना प्राइवेट पार्ट, वीडियो बनते देखा तो भागा
यह पढ़ा क्या?
X