ताज़ा खबर
 

Amethi में मंच पर भाषण दे रही थीं स्मृति ईरानी, अचानक पैरों में गिर गई एक महिला, करने लगी यह डिमांड

स्मृति ईरानी अमेठी लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद भी हैं। उन्होंने महिला की शिकायत सुनी और उसका समाधान कराने का आश्वासन भी दिया।

स्मृति ईरानी के पैरों को छूती महिला (फोटो सोर्स: ANI)

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शनिवार (22 जून) को अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में मौजूद थीं। इस दौरान वह मंच पर भाषण दे रही थीं। अचानक एक महिला उनके पैरों में गिर गई। अमेठी लोकसभा सीट से सांसद स्मृति ईरानी ने महिला की पूरी बात सुनी। उसने बताया कि परिवार के कुछ सदस्यों ने उस महिला की जमीन पर कब्जा कर लिया है। बीजेपी सांसद ने महिला को समस्या का समाधान कराने का आश्वासन भी दिया।

बता दें कि स्मृति ईरानी अपने करीबी व बरौली गांव के पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह के परिजनों से मिलने अमेठी गई हुई हैं। बता दें कि पिछले महीने कुछ लोगों ने गोली मारकर सुरेंद्र की हत्या कर दी थी। उस वक्त वह अपने घर में सो रहे थे। स्मृति ईरानी के साथ गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत भी अमेठी गए हुए हैं। गौरतलब है कि सुरेंद्र सिंह का शव देखने के बाद अमेठी की सांसद ईरानी अपने आंसू नहीं रोक पाई थीं। साथ ही, उन्होंने सुरेंद्र सिंह की अर्थी को कंधा भी दिया था।

National Hindi News, 23 June 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

बता दें कि अमेठी में जनसभा को संबोधित करते वक्त स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर निशाना भी साधा। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2019 में स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को अमेठी लोकसभा सीट पर मात दी थी। स्मृति ईरानी ने कहा, ‘‘एक सामाजिक क्रांति तब आई, जब सभी लोग मतदान केंद्रों पर गए और कमल का बटन दबाकर यह संदेश दिया कि लोकतंत्र सिर्फ नामदार के लिए नहीं बनाया गया है।’’

अमेठी से सांसद ईरानी ने कहा, ‘‘किसी ने सोचा तक नहीं था कि साधारण परिवार से ताल्लुक रखने वाली एक महिला को आपका प्रतिनिधित्व करने का मौका मिलेगा। इस क्षेत्र में नामदार की पकड़ काफी मजबूत थी। उन्हें विश्वास था कि सांसद बनने के बाद अगर वह 5 साल तक नहीं लौटते हैं तो भी लोग उन्हें स्वीकार कर लेंगे।’’

Bihar News Today, 20 June 2019: बिहार से जुड़ी हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

बता दें कि स्मृति ईरानी ने अमेठी लोकसभा सीट पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को 55,210 वोटों से हराया था। गौरतलब है कि अमेठी सीट नेहरू-गांधी परिवार का गढ़ मानी जाती थी।

Next Stories
1 Gambhir ने अपने संसदीय क्षेत्र में लगवाए CCTV, कहा- मफलर वाले सरजी आपके झूठे वादों पर फोकस्ड है मेरा एक कैमरा
2 MP: अघोषित बिजली कटौती से लोग बेहाल, अधिकारी बोले- चमगादड़ों की वजह से लग रहे फॉल्ट
3 UP: सीबीआई का फर्जी अफसर बन करता था छापेमारी, ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे
ये पढ़ा क्या?
X