ताज़ा खबर
 

प्रेमी की खातिर पति के आठ टुकड़े कर छिपाई थी लाश, सिर दिया था गाड़, मिली 30 साल कैद

मृतक के भाई कुलजीत ने पुलिस में पिछले साल 26 अप्रैल को भाई के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी।

Author Updated: November 22, 2017 8:18 PM
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

हरियाणा में झज्जर में एक महिला ने बर्बर तरीके से पति को मौत के घाट उतार दिया। हत्यारी महिला ने उसके शरीर के आठ टुकड़े कर घर में ही छिपा दिए थे। घटना को उसने सिर्फ अपने प्रेमी की खातिर अंजाम दिया। जानकारी पर मालमा पुलिस के सामने आया, जिसके बाद बुधवार को उसे कोर्ट ने 30 साल की सजा सुनाई। जबकि चार अन्य लोगों को इस मामले में रिहा किया गया है। कोर्ट के सूत्रों की मानें, तो यह मामला यहां के असांडा गांव का है। एडिश्नल सेशन जज एच.एस दहिया ने बीते साल अप्रैल में बलजीत (38) की बर्बर तरीके से हत्या करने के लिए उसकी पत्नी पूजा को सजा सुनाई है। कोर्ट ने इस मामले में चार लोगों को यह कहते हुए बरी किया कि बर्बर हत्या के लिए सिर्फ मृतक की पत्नी ही जिम्मेदार है।

पुलिस जांच में पता लगा था कि महिला ने घटना को सिर्फ इसलिए अंजाम दिया क्योंकि उसका किसी गैर मर्द से चक्कर था। वह अपने पति से छुटकारा पाना चाहती थी। बलजीत के भाई कुलजीत ने पुलिस में पिछले साल 26 अप्रैल को भाई के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। भाई का दावा था कि वह और उसकी बहनें भाई के घर गए। वहां उन्होंने पत्नी से उसके बारे में सवाल किए, मगर उन्हें सही जवाब नहीं मिले। बहनों को उसी दौरान बगल वाले कमरे से किसी चीज की दुर्गंध आई। तलाशी ली, तो पता लगा गंध वहां रखे सूटकेस से आ रही थी।

जब उसे खोल कर देखा गया, तो उससे भाई की लाश मिली, जिसके टुकड़े किए जा चुके थे। बाद में पता लगा कि पूजा ने ही उसे बर्बर तरीके से हत्या की और फिर घर के हिस्सों में उसकी लाश के टुकड़े छिपाए। जबकि सिर जलाकर घर के नीचे गाड़ दिया था। कोर्ट ने मंगलवार को पूजा को पति की हत्या का दोषी ठहराया है।

murder, killing तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पुलिस मुठभेड़ों में हुई मौतों पर मानवाधिकार आयोग ने योगी सरकार को भेजा नोटिस
2 तमिल फिल्म निर्माता ने की सुसाइड, लेटर लिख फाइनेंसर को ठहराया जिम्मेदार
3 लालू के बेटे तेज प्रताप यादव की बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी को धमकी, ‘घर में घुसकर मारेंगे’