ताज़ा खबर
 

मेघालय : भूस्खलन के चलते महिला क्रिकेटर की मौत, पांच लापता

मेघालय क्रिकेट एसोसिएशन के महासचिव गिडिओन खारकोंगोर ने कहा कि रजिया 2011-12 से राष्ट्रीय स्तर के विभिन्न टूर्नामेंट में राज्य का प्रतिनिधित्व कर रही थीं।

Author नई दिल्ली | September 25, 2020 7:24 PM
Landslide, Meghalayaमेघालय के पूर्वी खासी पर्वतीय जिले में शुक्रवार को भारी बारिश के बाद भूस्खलन के चलते महिला क्रिकेटर की मौत हो गई। (सांकेतिक फोटो)

मेघालय के पूर्वी खासी पर्वतीय जिले में शुक्रवार को भारी बारिश से हुए भूस्खलन में कई घर मलबे में दब गए, जिसमें महिला क्रिकेटर रजिया अहमद की मौत हो गई जबकि पांच अन्य लोग लापता हैं। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अधिकारियों ने कहा कि घटना सुबह करीब छह बजे जिले के मावनेई इलाके में हुई। उन्होंने कहा कि मेघालय के लिये राष्ट्रीय स्तर के कई क्रिकेट टूर्नामेंट खेल चुकीं रजिया का शव मलबे से निकाल लिया गया है।

मावनेई इलाके के सरपंच बाह बुद ने बताया कि ”रजिया अहमद (30) का शव मलबे से निकाल लिया गया है। पांच अन्य लोग अब भी लापता हैं।”पूर्वी खासी पर्वतीय जिले के पुलिस अधीक्षक सिल्वेस्टर नोंगटिंगर ने कहा कि पुलिस और होमगार्ड की टीम बचाव अभियान में जुटी हुई है।

मेघालय क्रिकेट एसोसिएशन के महासचिव गिडिओन खारकोंगोर ने कहा कि रजिया 2011-12 से राष्ट्रीय स्तर के विभिन्न टूर्नामेंट में राज्य का प्रतिनिधित्व कर रही थीं। उन्होंने कहा कि रजिया ने पिछले साल बीसीसीआई द्वारा आयोजित टूर्नामेंट में मेघालय की ओर से भाग लिया था। रजिया की टीम की साथियों ने भी उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है।महिला क्रिकेटर काकोली चक्रवर्ती ने कहा, ”रजिया की याद आएगी। हम उनकी आत्मा की शांति की लिये प्रार्थना करेंगे।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bihar Election 2020: 70 देशों ने कोरोना के बीच टाले चुनाव लेकिन बिहार में होगा मतदान, जानिए संक्रमित कैसे करेंगे वोटिंग
2 कोरोना की मार! आर्थिक तंगी के चलते लेक्चरर से किसान बना ये शख्स, 400 रुपए के लिए चले जाते हैं मीलों दूर
3 Bihar Election 2020: बड़ा-छोटा नहीं, जुड़वा भाई कहिए; भाजपा और जदयू के रिश्तों पर बोले शाहनवाज़ हुसैन
यह पढ़ा क्या?
X