ताज़ा खबर
 

महिला पुलिसकर्मी का आरोप- एएसपी ने किया शोषण, वीडियो देने के बावजूद कार्रवाई नहीं

महिला पुलिसकर्मी ने सहायक पुलिस अधीक्षक राजेंद्र वर्मा पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है।

महिला पुलिसकर्मी का आरोप- एएसपी ने किया शोषण (ANI ट्विटर)

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पुलिस हेडक्वार्टर में तैनात महिला कॉन्सटेबल ने अपने सीनियर पर यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। समाचार एजेंसी आईएनए के मुताबिक महिला पुलिसकर्मी ने सहायक पुलिस अधीक्षक राजेंद्र वर्मा पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही महिला पुलिसकर्मी ने यह भी बताया कि जब उसने इस मामले की शिकायत की तब उसे नौकरी से सस्पेंड करने की धमकी दी गई। महिला ने कहा, ‘मैंने इस मामले की शिकायत एडीजी से की थी और वीडियो और ऑडियो क्लिप्स भी सबूत के तौर पर पेश किए थे, लेकिन उसके बाद कार्रवाई के बदले मुझे नौकरी से सस्पेंड करने की धमकियां दी गईं।’ महिला का कहना है कि सहायक पुलिस अधीक्षक पिछले तीन महीनों से उसका यौन शोषण कर रहा था। पहले तो उसने इस बात को नजरअंदाज किया, लेकिन जब एडिशनल एसपी राजेंद्र वर्मा की हरकतें कम नहीं हुई तब महिला पुलिसकर्मी ने महिला सेल में मदद की गुहार लगाई। फिलहाल महिला सेल का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से मध्य प्रदेश में महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न और दुर्व्यवहार की घटनाएं काफी बढ़ गई हैं। अक्टूबर में 19 वर्षीय लड़की के साथ जहां चार लोगों ने गैंगरेप किया तो वहीं अब 10 की मासूम के साथ भी गैंगरेप होने की खबर सामने आई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App