ताज़ा खबर
 

Jaipur: मुंबई की महिला ने पहले वीडियो कॉल की, फिर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली

जयपुर में 28 वर्षीय एक महिला ने जयपुर के एक होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला आत्महत्या के समय लाइव वीडियो कर अपने ब्वॉयफ्रेंड से बात कर रही थी।

Woman committed suicide on live videoलाइव वीडियो कर महिला ने किया सुसाइड फोटो सोर्सः इंडियन एक्सप्रेस

राजस्थान के जयपुर में एक महिला ने सोमवार( 25 मार्च) को लाइव वीडियो कॉल पर आत्महत्या कर ली। महिला ने खुद को फांसी लगाकर इस घटना को अंजाम दिया। उसकी पहचान मिर्जा खातून (28) के रूप में की गई है। जानकारी के मुताबिक महिला, मुंबई की रहने वाली थी और पिछले चार दिनों से जयपुर के एक होटल में रह रही थी। होटलकर्मियों द्वारा सूचित किए जाने के बाद मौके पर पहुंची जलपुरा पुलिस ने महिला को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

रात 12 बजे तक दरवाजा नहीं खुलने पर पुलिस को दी सूचनाः होटलकर्मियों ने बताया कि मिर्जा खातून ने सोमवार को रात 12 बजे तक दरवाजा नहीं खोला तो उन्हें शक हुआ इसके बाद पुलिस को इस बारे में सूचना दी गई। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और मृतक के परिजनों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। पुलिस द्वारा मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

National Hindi News Today LIVE: जानें दिन भर की अपडेट्स

लिव इन रिलेशनशिप में थी महिलाः जानकारी के मुताबिक मृतक दो सालों तक रंधीर विश्वकर्मा नाम के एक शख्स के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थी। महिला का तीन साल का बेटा भी है जो दिल्ली के एक बोर्डिंग स्कूल में पढ़ता है। रंधीर के अलग होने के बाद मिर्जा खातून एक अन्य शख्स के साथ रिलेशनशिप में थी जो कि विदेश में रहता था। आत्महत्या के समय खातून उसी शख्स से वीडियो कॉल पर बात कर रही थी।

पहले भी सामने आए हैं ऐसे मामलेः बता दें कि इससे पहले भी लाइव वीडियो कर आत्महत्या के मामले सामने आते रहे हैं। जुलाई 2018 में 12वीं कक्षा के एक छात्र ने अपनी प्रेमिका के साथ वीडियो कॉल पर आत्महत्या कर ली थी। चेन्नई में इस साल फरवरी में 25 वर्षीय एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड से विवाद के चलते फेसबुक लाइव करके जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 50 साल से मुंबई में रह रहा था यह पाकिस्तानी, अब 10 दिन में मिलेगी भारतीय नागरिकता
2 केरल में सड़क पर त्योहार मना रहे थे लोग, एंबुलेंस आई तो ऐसे साफ कर दिया रास्ता, Video Viral
3 सुकमा में मुठभेड़ के दौरान चार नक्सली ढेर, कोबरा बटालियन के जवानों पर किया था हमला
रूपेश हत्याकांड
X