ताज़ा खबर
 

VIDEO: बहू ने सिलबट्टे से की सास की पिटाई, CCTV फुटेज सामने आने के बाद हुई गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह वीडियो 5 जनवरी का है। फुटेज सामने आने के बाद पुलिस ने बहू के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में जो महिला सास को पीट रही है, उसका नाम संगीता जैन है।

बिजनौर में एक महिला का 70 साल की बुजुर्ग सास राजरानी जैन पीटने का वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस सीसीटीवी फुटेज में बहू संगीता जैन अपनी सास को ना केवल बेरहमी से पीट रही है, बल्कि दुपट्टे से गला दबाकर उन्‍हें जान से मारने की कोशिश भी कर रही है।

यह वीडियो 5 जनवरी का है। बहू के इस कारनामे के बाद उसके खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर लिया गया है। कुंदन श्रीवास्तव नाम के एक सामाजिक कार्यकर्ता ने इस वीडियो को फेसबुक पर डाला है। फेसबुक पर पोस्‍ट होने के बाद ये वीडियो वायरल हो गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी बहू संगीता जैन को गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक, उसके पति कारोबारी हैं और संगीता ने उनके खिलाफ दहेज उत्‍पीड़न का केस भी दर्ज कराया है।

पति संदीप जैन ने कहा, वो मुझे भी मारती थी

सास को बुरी तरह पीटने वाली महिला संगीता जैन के पति संदीप जैन ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान बताया, “वह (संगीता) हमेशा से ऐसी ही थी। वह हम सब पर हमले किया करती थी। मेरे माता-पिता पर भी और मुझ पर भी।”

जब पत्रकारों ने संदीप से पूछा कि इतने लंबे वक्‍त से उन्‍होंने पुलिस के पास कोई शिकायत क्‍यों नहीं? इसके जवाब में संदीप ने कहा, ‘मैंने एक साल तक इंतज़ार किया और फिर घर में सीसीटीवी कैमरा लगवाने के बारे में सोचा, ताकि उसकी पोल खुले।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App