ताज़ा खबर
 

Lucknow: तीन बैग में मिले सिर, पैर और हाथ, महिला के धड़ का पता नहीं, CCTV में दिखा संदिग्‍ध

पुलिस को लखनऊ में डॉ. राम मनोहर लोहिया नैशनल लॉ यूनिवर्सिटी के पास शनिवार सुबह तीन पॉलिथीन बैग बरामद हुए। इनमें किसी महिला का सिर, पैर और हाथ थे। महिला के धड़ का पता नहीं चल पाया है।

प्रतीकात्मक तस्वीर।

लखनऊ में डॉ. राम मनोहर लोहिया नैशनल लॉ यूनिवर्सिटी के पास शनिवार सुबह एक महिला के शरीर के अंग बरामद हुए। फिलहाल महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस के मुताबिक, मौके से तीन पॉलिथीन बैग बरामद हुए, जिनमें महिला का सिर, पैर और हाथ थे। वहीं, महिला के धड़ का पता नहीं चल पाया है।

लखनऊ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) कलानिधि नैथानी ने बताया कि महिला के धड़ को ढूंढने के लिए कई टीमें लगाई गई हैं। वहीं, राजधानी और आसपास के जिलों के सभी पुलिस थानों को मामले की जानकारी दे दी गई है। इसके अलावा महिला की शिनाख्त कराने की कोशिश भी की जा रही है।

National Hindi News Today Live: दिनभर की बड़ी खबरें यहां पढ़ें

पुलिस के मुताबिक, राम मनोहर लोहिया लॉ यूनिवर्सिटी कृष्णा नगर थाना क्षेत्र में आती है। ऐसे में कृष्णा नगर थाने में हत्या का केस दर्ज कराया गया है। शुरुआती जांच के मुताबिक, महिला की हत्या किसी और जगह की गई। वहीं, उसके शरीर के टुकड़े करने के बाद उन्हें जगह-जगह फेंक दिया गया।

एसएसपी के मुताबिक, मॉर्निंग वॉक करने वाले कुछ लोगों ने लोहे की बेंच पर प्लास्टिक के बैग रखे देखे थे। इसके बाद उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी। कुछ लोगों ने बताया कि उन्होंने एक शख्स को इन बैग के साथ बेंच पर बैठे देखा था। कुछ समय बाद वह लापता हो गया और बैग यहीं छोड़ गया। पुलिस को यूनिवर्सिटी के एंट्री पॉइंट पर लगे सीसीटीवी कैमरों से उस शख्स की कुछ फुटेज मिली हैं। फुटेज में वह व्यक्ति लखनऊ-कानपुर रोड की तरफ जाते देखा गया।

पुलिस के मुताबिक, जिस जगह बैग बरामद हुए, वहां की जांच के लिए फॉरेंसिक विभाग की टीम और डॉग स्क्वॉयड को बुलाया गया। डॉग स्क्वॉयड करीब 600 मीटर दूर तक गया और एक मकान के सामने जाकर रुक गया। एसएसपी ने बताया कि उस मकान में रहने वालों से घटना के संबंध में पूछताछ की गई है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटनास्थल के पास ही हाथ से लिखे एक पत्र के कुछ टुकड़े मिले हैं। पुलिस उन टुकड़ों को जोड़कर सुराग ढूंढने की कोशिश कर रही है। यह पत्र लाल रंग की स्याही से लिखा गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App