woman beat her mother in law for plucking flowers video viral - वायरल वीडियो: फूल तोड़ने पर भड़की बहू, बीमार बूढ़ी सास की कर दी पिटाई - Jansatta
ताज़ा खबर
 

वायरल वीडियो: फूल तोड़ने पर भड़की बहू, बीमार बूढ़ी सास की कर दी पिटाई

75 साल की बुजुर्ग महिला की पिटाई का यह वीडियो एक पड़ोसी ने बनाया है। इस मारपीट की प्रत्यक्षदर्शी इस पड़ोसी ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल दिया जिसके बाद यह तेजी से वायरल हो गया।

कोलकाता में बहू ने अपनी बुजुर्ग सास को पीटा। फोटो सोर्स- ट्विटर

एक बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वी़डियो में नजर आ रहा है कि एक और एक बुजुर्ग महिला की पिटाई कर रही है। वीडियो के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक यह वीडियो कोलकाता का है। बुजुर्ग महिला की पिटाई कर रही युवती उनकी बहू है। इस वीडियो में दिख रहा है कि बार-बार उनकी बहू उनके बाल खींचती है और फिर उन्हें जोर से धक्के दे रही है। कोलकाता के गरिया इलाके की यह घटना बतलाई जा रही है। घटना के बारे में बतलाया जा रहा है कि बुजुर्ग महिला की गलती सिर्फ इतनी सी थी कि उन्होंने फूल तोड़ लिया था। फूल तोड़ने से नाराज उनकी बहू ने उनकी पिटाई कर दी। बुजुर्ग महिला पहले से ही एमनेसिया जैसी गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं।

75 साल की बुजुर्ग महिला की पिटाई का यह वीडियो एक पड़ोसी ने बनाया है। इस मारपीट की प्रत्यक्षदर्शी इस पड़ोसी ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल दिया जिसके बाद यह तेजी से वायरल हो गया। जल्दी ही बंसडोरनी पुलिस थाने के पुलिसकर्मियों की नजर इस वायरल वीडियो पर पड़ी, जिसके बाद वीडियो के आधार पर पुलिस घटनास्थल तक पहुंची और फिर बुजुर्ग महिला की पिटाई करने वाली उनकी बहू को 29 मई को गिरफ्तार भी कर लिया गया।

पुलिस का कहना है कि आरोपी महिला का नाम स्वप्ना पाल है। पुलिस का यह भी कहना है कि पहले भी कई बार यह औरत अपनी सास को मारा-पीटा करती थी। इस बार इस बुजुर्ग महिला ने बिना उससे  इजाजत लिए फूल तोड़ ली थी। इसलिए उनकी बहू ने उनकी पिटाई कर दी। पुलिस के मुताबिक अत्यधिक बीमार होने की वजह से बुजुर्ग महिला खुद पुलिस के पास शिकायत लेकर नहीं पहुंच सकीं।

बुजुर्ग महिला के पित का काफी साल पहले देहांत हो चुका है। तब से यह महिला अपने बेटे और बहू के साथ रहती थीं।  सोशल मीडिया पर भी लोगों ने इस महिला की इस करतूत की काफी निंदा की है और इस मामले में सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App