ताज़ा खबर
 

21 साल की लड़की को अगवा कर कार में गैंगरेप किया, दो घंटे बाद पुलिस मुख्यालय के पास फेंका

दिल्ली में रहने वाली 21 साल की एक युवती ने आरोप लगाया है कि शनिवार (11 जून) की सुबह तीन लड़कों ने उसका अपहरण करके चलती कार में उसके साथ गैंगरेप किया।

2 घंटे तक कार चलती रही और फिर तीनों आरोपियों ने युवती को एक फ्लाइओवर के पास नीचे उतार दिया।

दिल्ली में रहने वाली 21 साल की एक युवती ने आरोप लगाया है कि शनिवार (11 जून) की सुबह तीन लड़कों ने उसका अपहरण करके चलती कार में उसके साथ गैंगरेप किया। युवती का कहना है रेप करने वाले लड़कों ने उसको दक्षिणपूर्वी दिल्ली की सनलाइट कॉलोनी के फ्लाइओवर के पास फेंक दिया गया। लड़की ने आरोप लगया कि लड़कों ने पूरे दो घंटे तक उसके साथ बदसलूकी की।

युवती ने इस बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। अपनी शिकायत में उसने कहा है कि वह निजामुद्दीन इलाके में एक रेस्तरां में खाने के लिए गई थी। वहां 3 आरोपी उसके पास आए और उन्होंने युवती से उनके साथ कार में चलने को कहा। पीड़िता ने अपनी FIR में कहा है कि जब उसने ऐसा करने से इनकार कर दिया, तो तीनों आरोपियों ने उसे कार के अंदर जबर्दस्ती बैठाया और कार को वहां से ले गए।

लड़की का कहना है किडनैपिंग करने वाले लोगों को वह जानती तो नहीं थी, पर उसने उन लोगों की गाड़ी का नंबर लिख लिया था। बताए गए नंबर के आधार पर पुलिस ने एक ग्रे कलर की स्वीफ्ट गाड़ी के मालिकों को पकड़ा है। पुलिस ने युवती की शिकायत के बाद इस मामले में अपहरण और बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले की सभी पहलूओं से जांच की जा रही है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों में से 2 को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App