ताज़ा खबर
 

हाथ पकड़ पत्नी को गेट पर लाया, फिर चलती ट्रेन से दे दिया धक्का, मौके पर मौत

पुलिस फिलहाल यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या आरोपी घटना के समय नशे में था या नहीं।

Author Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र मुंबई | Updated: January 14, 2021 5:07 PM
crime sceneप्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो क्रेडिट – freepik)

मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर कर रहे एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को कथित तौर पर चलती ट्रेन से धक्का दे दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह घटना सोमवार दोपहर को चेंबुर और गोवंडी रेलवे स्टेशनों के बीच हुई। बताया गया है कि आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस के मुताबिक, मानखुर्द इलाके में रहने वाला 31 वर्षीय आरोपी श्रमिक है। उसकी 26 वर्षीय पत्नी भी श्रमिक थी। दोनों का विवाह दो महीने पहले ही हुआ था। सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) के अधिकारी ने बताया कि दोनों सोमवार को पीड़िता की सात वर्षीय बेटी के साथ सफर कर रहे थे। पीड़िता की यह दूसरी शादी थी। यह बच्ची पीड़िता की पहली शादी के दौरान हुई थी।

अधिकारियों ने कहा कि दंपति रेल के एक डिब्बे के दरवाजे पर खड़ी थी। अधिकारी ने बताया कि महिला जब चलती ट्रेन से बाहर देख रही थी, तो उसके पति ने उसे पकड़ा और फिर कथित रूप से उसे छोड़ दिया, जिसके बाद वह पटरियों पर गिर गई। जब ट्रेन गोवंडी स्टेशन पर रुकी, तो उसी डिब्बे में दंपति के पास खड़ी एक महिला नीचे उतरी और उसने रेलवे पुलिस को इस घटना की जानकारी दी।

अधिकारी ने बताया कि पुलिस आरोपी को पकड़कर घटनास्थल पर ले गई, जहां उसकी पत्नी घायल अवस्था में बेहोश पड़ी थी। उन्होंने बताया कि पीड़िता को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आरोपी को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ प्रासंगिक धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई। पुलिस फिलहाल यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या आरोपी घटना के समय नशे में था या नहीं। उन्होंने बताया कि महिला की बेटी को उसके संबंधियों को सौंप दिया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मेडिकल स्टूडेंट ने गर्लफ्रेंड को किया था परेशान, बदला लेने को मेडिकल कॉलेजों को बनाने लगा निशाना, चुराए 500 लैपटॉप
2 दिल्ली में Bird Flu, दुकानों और रेस्तराओं में चिकन बेचने पर लगी रोक
3 बिहार में अपराध पर नीतीश की किरकिरी; तेजस्वी बोले- अपनी नाकारा पुलिस का हमसे संपर्क कराइए, बीजेपी ने भी घेरा
ये पढ़ा क्या?
X