ताज़ा खबर
 

Delhi: आम आदमी पार्टी के विधायक पर रेप का आरोप, महिला ने कहा- 2 साल पहले हुई थी घटना

अरविंद केजरीवाल की पार्टी AAP के विधायक मोहिंदर गोयल पर एक महिला ने रेप का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि उसके साथ दो साल पहले रेप हुआ था।

Rape, CRIME, CRIME NEWSप्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

दिल्ली की रिठाला विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी के विधायक मोहिंदर गोयल पर एक महिला ने रेप का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने दो साल पहले इस वारदात को अंजाम दिया था। महिला के आरोप के बाद पुलिस ने आम आदमी पार्टी के विधायक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है।

महिला का आरोप: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला ने बुधवार को पुलिस को बताया कि रिठाला से आम आदमी पार्टी के विधायक मोहिंदर गोयल उस जानते हैं और दो साल पहले उन्होंने उसका रेप किया था। महिला ने कहा कि विधायक ने एक नहीं] कई बार उसके साथ जबरन संबंध बनाए। वहीं, पीड़िता ने विधायक के भाई पर भी अश्लील वीडियो भेजने और धमकाने का मामला दर्ज कराया है।

पुलिस ने दर्ज किया मामला: पुलिस का कहना है कि शिकायत मिलने के बाद प्रशांत विहार थाने में केस दर्ज कर लिया गया है। साथ ही, मामले की जांच शुरू कर दी गई है। बता दें कि दिल्ली बीजेपी के महासचिव कुलजीत चहल ने भी एक ट्वीट में कहा था कि गोयल के खिलाफ एक महिला की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

आप नेता का क्या है कहना: महिला द्वारा रेप का आरोप लगाए जाने के बाद आम आदमी पार्टी के विधायक मोहिंदर का कहना है कि उनके खिलाफ साजिश की गई है और झूठे मामले में फंसाया जा रहा है। हालांकि, अभी तक आधिकारिक रूप से उनका कोई बयान सामने नहीं आया है।

आप नेताओं पर पहले भी लगे आरोप : बता दें कि 2016 में भी आम आदमी पार्टी के 2 नेताओं पर गैंगरेप के आरोप लगे थे। उस वक्त दिल्ली के रोहिणी इलाके में एक महिला ने बताया था कि एमसीडी चुनाव में टिकट दिलाने के नाम पर उसके साथ गैंगरेप किया गया था। साथ ही, उसका लगातार शारीरिक शोषण किया गया। यह मामला सामने आने के बाद आप के 2 नेताओं के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हुई थी।

Next Stories
1 VIDEO: सांसद से जूते खाए बीजेपी विधायक के समर्थकों का बवाल, बोले- चोट्टा, शराबी, अय्याश है!
2 Chennai: यात्री ने किया ‘बम’ शब्द का इस्तेमाल, एयरलाइन्स ने फ्लाइट पर चढ़ने से रोका, जानें पूरा मामला
3 राजस्थान: दो बसों में भिड़ंत, हादसे में 7 लोगों की मौत, 20 घायल
ये पढ़ा क्या?
X