ताज़ा खबर
 

चंडीगढ़: बीजेपी नेता के बेटे पर लड़की का पीछा, बंदूक दिखाकर अगवा करने का आरोप

चंडीगढ़ की एक 26 वर्षीय महिला ने भाजपा प्रदेश सचिव अनीता चौधरी के बेटे के खिलाफ पीछा करने, धमकी देने और बंदूक की नोक पर अगवा करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ अपहरण, धमकी देने और आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

महिला ने भाजपा प्रदेश सचिव के बेटे पर बंदूक की नोक पर अगवा करने का आरोप लगाया (picture credit indian express)

एक 26 वर्षीय महिला ने शनिवार रात चंडीगढ़ भाजपा प्रदेश सचिव अनीता चौधरी के 27 वर्षीय बेटे विशांत चौधरी पर पीछा करने, धमकी देने और बंदूक की नोक पर काला ग्राम लाइट पॉइंट, मनीमाजरा से अगवा करने का आरोप लगाया है। महिला की शिकायत पर चंडीगढ़ सेक्टर-5 महिला थाना पुलिस ने विशांत के खिलाफ अपहरण समेत कई संगीन धाराओं में केस दर्ज कर चांच शुरू कर दी है।

पंचकूला में डेंटल कोर्स कर रही युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण, धमकी देने और आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। दिनभर चली माथापच्ची के बाद जब समझौता नहीं हुआ तो रात करीब साढ़े 8 बजे पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। महिला ने पुलिस को बताया ” विशांत ने मुझे सेक्टर 15, पंचकूला में लोहे के बाजार से पीछा करना शुरू किया और हाउसिंग बोर्ड लाइट पॉइंट के पास मेरी कार को टक्कर मारने की कोशिश की। मैंने पुलिस को फोन किया और इस बीच, विशांत ने मुझे काला ग्राम लाइट पॉइंट के पास रोक लिया और बंदूक की नोक पर मुझे अगवा करने की कोशिश की।”

सिविल इंजीनियर विशाल चौधरी ने सभी आरोपों से इनकार किया। उन्होंने कहा, “महिला और मैं पंचकुला के बरवाला के पास स्थित एक प्राइवेट इंस्टिट्यूट में एक साथ पढ़ते हैं। हम दोनों रिलेशनशिप में थे। मैं उसके साथ रिलेशनशिप जारी नहीं रखना चाहता। यहां तक ​​कि मैंने 13 जनवरी को चंडीगढ़ पुलिस में महिला और उसकी मां के खिलाफ मुझे ब्लैकमेल करने की शिकायत दर्ज कराई थी। 20 फरवरी को कुराली में मैंने महिला के भाई के खिलाफ पंजाब पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। कल रात, महिला ने मेरी कार को टक्कर मारने की कोशिश की और बाद में पुलिस को फोन किया। मैं अपने दोस्त के घर पंचकुला सेक्टर 9 से वापस घर आ रहा था। मैंने ये सब कल चंडीगढ़ पुलिस को समझाया था और आज मुझे पंचकुला के सेक्टर 5 पुलिस स्टेशन में बुलाया था। मैंने उन्हें भी सब कुछ समझाया।”

पुलिस सूत्रों के मुताबिक महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि विशांत पिछले तीन महीनों से उसे परेशान कर रहा था और उसके साथ संबंध जारी रखने के लिए मजबूर कर रहा था। सूत्रों के मुताबिक महिला अपनी i20 कार में थी और संदिग्ध उसकी सियाज में था। एसीपी (महिला पुलिस स्टेशन) नूपुर बिश्नोई ने कहा, “हमें चंडीगढ़ पुलिस से घटना की रिपोर्ट मिली और महिला के बयान पर एफआईआर दर्ज की गई है।” महिला पुलिस स्टेशन के एसएचओ, इंस्पेक्टर अजीत सिंह ने कहा, ‘महिला ने आज पुलिस को अपना बयान दर्ज कराया। हमने संदिग्ध विशन चौधरी को भी बुलाया। मामले की जांच की जा रही है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App