ताज़ा खबर
 

युवाओं का हुनर तराश रही है पुलिस

जम्मू-कश्मीर में युवाओं को अपनी छुपी हुई प्रतिभा दिखाने और उनके हुनर को बढ़ावा देने के लिए मंच मुहैया कराने के मकसद से पुलिस ने एक अभिनव पहलकदमी की है।

Author श्रीनगर | Published on: January 18, 2016 12:07 AM
पुलिस के एक प्रवक्ता ने आज बताया कि सभी पुलिस थानों में बतौर संयोजक सभी थाना प्रभारियों के अंतर्गत आयोजित हो रहे इन शिविरों में 12 से 20 साल आयुवर्ग के 1500 युवा शिरकत कर रहे हैं। (फाइल फोटो)

जम्मू-कश्मीर में युवाओं को अपनी छुपी हुई प्रतिभा दिखाने और उनके हुनर को बढ़ावा देने के लिए मंच मुहैया कराने के मकसद से पुलिस ने एक अभिनव पहलकदमी की है। इसके तहत राज्य की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर में शीतकालीन शिविरों का आयोजन शुरू किया है। पुलिस के एक प्रवक्ता ने आज बताया कि सभी पुलिस थानों में बतौर संयोजक सभी थाना प्रभारियों के अंतर्गत आयोजित हो रहे इन शिविरों में 12 से 20 साल आयुवर्ग के 1500 युवा शिरकत कर रहे हैं।

राज्य का यह शहर खासकर जामा मस्जिद इलाका जुमे की नमाज के बाद भीड़ और कानून प्रवर्तन एजेंसियों के बीच हिंसक झड़पों के दौरान पथराव जैसी घटनाओं का गवाह बनता रहा है। यह पहला मौका है जब पुलिस विभाग ने युवाओं के लिए इस तरह के शिविर का आयोजन किया है। पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) कश्मीर एस जे एम गिलानी ने कल कुछ शिविरों का दौरा किया भागीदारी का लक्ष्य और उद्देश्य रेखांकित किया। श्रीनगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित कुमार के साथ आए गिलानी ने सोनवार में ऐसे ही एक शिविर को संबोधित किया

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
जस्‍ट नाउ
X