ताज़ा खबर
 

लालू के बेटे तेज प्रताप यादव की बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी को धमकी, ‘घर में घुसकर मारेंगे’

तेज प्रताप ने ये बातें महाराष्ट्र के औरंगाबाद में हुए एक कार्यक्रम में कहीं। सुशील मोदी ने उन्हें अपने बेटे उत्कर्ष मोदी की शादी के लिए फोन पर न्यौता दिया था, जिस पर उनकी यह प्रतिक्रिया आई है।

Author Updated: November 23, 2017 8:21 AM
राजद मुखिया लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने बिहार के डिप्टी सीएम पर हमला बोला है। (फोटोः फेसबुक)

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के मुखिया लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर हमला बोला है। बुधवार को उन्होंने धमकी दी है कि वह डरते नहीं हैं। लड़ाई जारी रहेगी। वह उनके सुशील मोदी को घर में घुस कर मारेंगे। अगर वह उनके बेटे की शादी में गए, तो वह उनकी पोल खोलकर ही मानेंगे। तेज प्रताप ने ये बातें महाराष्ट्र के औरंगाबाद में हुए एक कार्यक्रम में कहीं। उन्हें सुशील मोदी ने अपने बेटे उत्कर्ष मोदी की शादी के लिए न्यौता दिया था, जिस पर उन्होंने कहा कि मोदी ने उन्हें फोन कर बेटे की शादी में बुलाया है। ऐसा कर के वह उन्हें बेइज्जत करना चाहते हैं। वह वहां जाएंगे, जनता के बीच उनकी पोल खोल देंगे। लड़ाई चल रही है। हम नहीं मानेंगे। घर में घुस कर मारेंगे। हम रुकने वाले नहीं हैं। शादी में बुलाएंगे, तो वहीं बेइज्जत करेंगे। वहीं, सुशील मोदी ने इस पर तेज को कुंठित बताया है और कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि इस मसले पर लालू बेटे से जरूर बात करेंगे।

उन्होंने आगे बताया कि शादी में जो बाकी मेहमान आएंगे वे भी इससे बेइज्जत होंगे। क्योंकि वह अलग तरह के आदमी हैं। वह पिता की तरह जज्बाती हैं और मुंह पर बोलने वालों में से हैं। तेज प्रताप के मुताबिक, वह चीजें दिमाग पर लेते हैं और डंके की चोट पर बोलते हैं। न ही किसी से वह डरते हैं और न ही किसी के आगे झुकते हैं। ऐसा वह सिर्फ माता-पिता और महादेव के आगे करते हैं।

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री के इस बयान पर सुशील मोदी की टिप्पणई आई है। उन्होंने कहा है कि तेज प्रताप कुठिंत हैं। वह बेटे की शादी में दिक्कत पैदा करना चाहते हैं। उन्हें समझ नहीं आ रहा कि इस मामले पर राजनीति क्यों कर रहे हैं? जबकि वह लालू के बच्चों की शादी में पूरे सम्मान के साथ शामिल हुए हैं। उम्मीद है लालू इस मसले पर तेज से बात करेंगे।

Tej Pratap Yadav, Tejashwi Yadav, Bihar लालू यादव और राबड़ी देवी के बेटे तेज प्रताप यादव (बाएं) और तेजस्वी यादव। (फाइल फोटो)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 महिला पुलिसकर्मी का आरोप- एएसपी ने किया शोषण, वीडियो देने के बावजूद कार्रवाई नहीं
2 UP नगर निकाय चुनाव 2017: BJP सांसद साक्षी महाराज और कांग्रेस के पूर्व सांसद अन्नू टंडन के नाम मददाता सूची से गायब
3 इंडिगो के खिलाफ देशद्रोह की शिकायत, कंपनी ने यह दी सफाई