ताज़ा खबर
 

मौलवी की पत्‍नी को पसंद हैं शाहरुख-सलमान, शौहर से कहा- दाढ़ी हटवाओ वर्ना कर लूंगी सुसाइड

मौलवी साहब के चार बच्‍चे हैं, इसके बावजूद उनका कहना है कि बीवी अजीबोगरीब मांग करती है।
अरशद के अनुसार, उनकी पत्‍नी उनसे शाहरुख और सलमान की तरह क्‍लीन शेव रहने को कहती है, ऐसा न करने पर वह आत्‍महत्‍या की धमकी देती है।

उत्‍तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक मौलवी साहब अपनी पत्‍नी से परेशान हैं। उनकी पत्‍नी ने उसने दाढ़ी कटवाने को कहा है। 36 साल के मौलवी अरशद बदरुद्दीन ने मेरठ के डीएम को एक शिकायती पत्र में अपनी व्‍यथा सुनाई है। अरशद के अनुसार, उनकी पत्‍नी उनसे शाहरुख और सलमान की तरह क्‍लीन शेव रहने को कहती है, ऐसा न करने पर वह आत्‍महत्‍या की धमकी देती है। मौलवी ने डीएम को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि उनकी पत्‍नी स्‍मार्टफोन लाने के बाद गैर मर्दों से बात करने में व्‍यस्‍त रहती है। अशरद ने आशंका जताई है कि अगर उनकी बीवी ने कोई गलत कदम उठाया तो वह फंस सकते हैं।

अपने लेटर में मौलवी ने लिखा है कि वे इस्लाम के सच्चे बंदे हैं। उन्‍होंने 2001 में पलखुवा की सहाना से निकाह किया था। निकाह के बाद से ही उनकी बीवी उनसे दाढ़ी हटवाने को कहने लगी। उसने कहा कि उसे शाहरुख-सलमान की तरह क्‍लीन शेव्‍ड मर्द पसंद हैं। मौलवी के अनुसार, उन्‍होंने उसे समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं। मौलवी साहब के चार बच्‍चे हैं, इसके बावजूद उनका कहना है कि बीवी अजीबोगरीब मांग करती है।

READ ALSO: VIDEO: माफी मांगने के लिए स्‍वर्ण मंदिर पहुंचे अरविंद केजरीवाल, धोए बर्तन, कहा- अब मिली शांति

अरशद के अनुसार, ईद पर उनकी पत्‍नी अपने और बच्‍चों के लिए वेस्‍टर्न ड्रेसेज खरीदने की जिद करने लगी। जब अरशद ने जाने ने इनकार किया तो उसने अात्‍महत्‍या करने की धमकी दी। कुछ देर बाद उसने खुद को कमरे में बंद कर लिया और पंखे से लटककर फांसी लगाने की कोशिश की। मेरठ के डीएम दिनेश चंद्र का कहना है कि लेटर की एक कॉपी एसएसपी को भेजी गई है। बातचीत से ही कोई हल निकल सकेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.