ताज़ा खबर
 

यूपी: पत्नी से हुआ झगड़ा, कनपटी में दाग दी पांच गोलियां, फिर हो गया फरार

पुलिस के अनुसार, तांगड़ा मुहल्ला निवासी लोकेश उर्फ कूकू का रविवार को पत्नी सुमन (30) से किसी बात पर झगड़ा हो गया था।

Author मथुरा | Published on: November 13, 2017 7:44 PM
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में कोसीकलां कस्बे में एक युवक ने मामूली सी कहासुनी होने के बाद लाइसेंसी पिस्तौल से पत्नी की कनपटी पर एक साथ पांच गोलियां दाग दीं। उसकी मौके पर ही मौत हो गई और घटना के बाद पति फरार हो गया। पुलिस के अनुसार, तांगड़ा मुहल्ला निवासी लोकेश उर्फ कूकू का रविवार को पत्नी सुमन (30) से किसी बात पर झगड़ा हो गया। मामला आगे बढ़ा तो सुमन की कनपटी पर लगातार पांच गोलियां दाग दी। पत्नी की हत्या के बाद लोकेश फरार हो गया।

घटना के समय उसके बच्चे पड़ोस में चाचा के घर पर गए हुए थे। गोलियां चलने की आवाज पर पड़ोसी वहां पहुंचे और अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। क्षेत्राधिकारी (छाता) चंद्रधर गौड़ एवं कोसीकलां थाना प्रभारी इंस्पेक्टर उदयवीर सिंह मलिक ने मौका मुआयना कर हालात जाने तथा हत्यारे की तलाश में कार्यवाही शुरु कर दी। घटना के संबंध में मृतका के भाई दिगम्बर ने लोकेश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी है।

उसने पुलिस को बताया है कि लोकेश से उसकी बहन की शादी वर्ष 2006 में हुई थी। वह शुरु से ही उसकी बहन को मारता-पीटता था। इसलिए उसे कई बार समझाया भी गया था। उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में  कुछ समय पहले एक शख्स ने गोली मारकर पत्नी की हत्या कर दी थी और बाद में खुद भी आत्महत्या कर ली। दोनों की मौत का पता तब लगा था जब उनके बच्चे स्कूल से घर लौटे। मृतक पति की पहचान संजय क्वात्रा के रूप में हुई जबकि पत्नी की पहचान सोनिया की रूप में की गई थी। खबर के अनुसार हत्या की वजह संजय को पत्नी का लाइफस्टाइल पसंद नहीं होना था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 प्लेन हाईजैक करने के शक में कोच्चि हवाई अड्डे पर युवक गिरफ्तार
2 डेंगू फैलने पर तृणमूल नेता ने किया अजीबोगरीब बचाव, बताया प्राकृतिक आपदा
3 राजधानी दिल्ली का हाल, दिनदहाड़े अदालत में कैदी की गोली मारकर हत्या
जस्‍ट नाउ
X