ताज़ा खबर
 

बिहार: इश्‍क हुआ तो विधवा से रचाई शादी, साल भर बाद पत्‍नी ने भिजवा दिया जेल

27 साल के युवक को 40 साल की एक विधवा महिला से प्यार हो गया। दोनों ने शादी कर ली। लेकिन साल भर बाद ही महिला ने पति को जेल भिजवा दिया।

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (Image Source- pixabay)

अनजान नंबर से प्यार का परवान चढ़ा और युवक ने सैंकड़ों किलोमीटर दूर रहने वाली एक 40 वर्षीय महिला से शादी कर ली, यह जानते हुए भी वह एक विधवा है और उसका एक आठ साल का बच्चा भी है। अभी शादी को करीब एक साल ही हुए थे कि कुछ बात को लेकर पति और पत्नी के बीच विवाद हुआ। पत्नी ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवा पति को जेल भिजवा दिया। प्यार, शादी और जेल की यह कहानी बिहार के मुजफ्फरपुर की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह कहानी शुरू होती है करीक एक साल पहले। बिहार की राजधानी पटना के कुम्हरार क्षेत्र में रहने वाले 27 वर्षीय राहुल कुमार से गलती में रांची के एक अनजान नंबर पर फोन लग जाता है। उधर से एक महिला की आवाज आती है। धीरे-धीरे दोनों अंजान एक दूसरे से बात करने लगते हैं। युवक महिला से प्यार करने लगता है और उससे शादी करने को कहता है। महिला युवक को बताती है कि वह एक विधवा है और उसका एक बेटा भी है। युवक महिला की बातें सुनने और उसकी स्थिति जानने के बावजूद उससे शादी कर लेता है। लेकिन युवक के घरवाले इस रिश्ते को स्वीकार नहीं करते हैं और उसे घर से बेदखल कर देते हैं। युवक अपनी पत्नी को लेकर पटना से मुजफ्फरपुर चला जाता है और दोनों जिंदगी गुजारने लगते हैं।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 15375 MRP ₹ 16999 -10%
    ₹0 Cashback
  • Sony Xperia XZs G8232 64 GB (Warm Silver)
    ₹ 34999 MRP ₹ 51990 -33%
    ₹3500 Cashback

शादी को अभी एक साल भी नहीं हुए कि पति-पत्नी के बीच आए दिन झगड़ा शुरू हो गया। एक सप्ताह पहले पत्नी युवक को छोड़ वापस रांची चली गई। वहीं, उसका बेटा मुजफ्फरपुर ही रह गया। महिला रांची पहुंच चाइल्ड लाइन में अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। कहा कि वह उसके बेटे के साथ गलत कर सकता है। अपने बेटे की जान को खतरा बताया। इसके बाद पुलिस ने बाल कल्याण समिति के निर्देश पर बच्चे को मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा स्थित बाल गृह में शिफ्ट करवा दिया। इसके बाद अपने बेटे को वापस लेने मुजफ्फरपुर आयी महिला ने पति के खिलाफ प्रताड़ना और अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करवायी। साथ ही कहा कि उसका पति अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी भी दे रहा है। पुलिस ने महिला की प्राथमिकी के आधार पर पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। साथ ही पूरे मामले की जांच में पुलिस जुट गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App