ताज़ा खबर
 

हसीन जहां की हुई ‘घर वापसी’, बेटे और वकील के साथ पहुंची शमी के घर

हसीन जहां रविवार(छह मई) को उत्तर प्रदेश के अमरोहा स्थित ससुराल पहुंची। पति मोहम्मद शमी के पैतृक आवास पर उनके पहुंचने की सूचना पर पुलिस भी मौजूद रही हसीन जहां के साथ उनके वकील और बेटी आयरा मौजूद रहीं।

Author नई दिल्ली | May 6, 2018 17:54 pm
मोहम्‍मद शमी और उनकी पत्‍नी हसीन जहां। (PTI Photo)

हसीन जहां रविवार(छह मई) को उत्तर प्रदेश के अमरोहा स्थित ससुराल पहुंची। पति मोहम्मद शमी के पैतृक आवास पर उनके पहुंचने के दौरान स्थानीय पुलिस भी मौजूद रही हसीन जहां के साथ उनके वकील और बेटी आयरा मौजूद रहीं। शमीं के घर ताला लगा मिलने पर हसीन जहां को पड़ोसी के यहां सामान रखना पड़ा।बताया जा रहा है कि हसीन जहां खुद पुलिस को साथ लेकर आईं थीं, ताकि उन्हें घर में दाखिला मिलने में किसी तरह के विरोध का सामना न करना पड़े। ताला बंद होने पर हसीन जहां ने पड़ोसियों से मो. शमी के परिवार के बारे में पूछताछ की।अटकलें लगाई जा रहीं हैं कि भविष्य की बेहतरी के लिए मियां-बीवी के बीच चल रहा झगड़ा सुलझ सकता है।

बता दें कि हसीन जहां और क्रिकेटर पति मो. शमी के बीच पिछले कुछ समय से विवाद चल रहा है। हसीन जहां ने मो. शमी पर कई दूसरी महिलाओं से नाजायत ताल्लुकात, घरेलू हिंसा, मारपीट आदि का केस दर्ज कराया है। मो. शमी के परिवार के चार सदस्यों को भी हसीन जहां ने आरोपी बनाया है।
इस सिलसिले में बीते 18 अप्रैल को मो. शमी और उनके भाई से कोलकाता पुलिस ने पूछताछ की थी। हसीन जहां ने मार्च में फेसबुक पर कुछ महिलाओं के साथ मो. शमी की कथित चैटिंग के स्क्रीनशॉट पोस्ट कर आरोप लगाए थे कि शमी के अन्य महिलाओ से विवाहेत्तर संबंध हैं। जिसका विरोध करने पर उन्होंने मारपीट की कोशिश की। यह भी आरोप लगाया कि शमी उन्हें तालाक देने की तैयारी में थे। जिसके बाद हसीन जहां ने कोलकाता पुलिस में मो. शमी के खिलाफ केस दर्ज किया था।इस वक्त दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए मोहम्मद शमी खेल रहे हैं।

पत्नी की ओर से लगाए गए तमाम आरोपों के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने मो. शमी से कांट्रैक्ट खत्म कर दिया था। हालांकि बाद में जांच रिपोर्ट में क्लीन चिट मिलने पर उन्हें फिर से बी-ग्रेड में रका। पत्नी ने शमी पर सटोरिए और पाकिस्तानी लड़की से संबंध के आरोप लगाए थे, जिस पर बीसीसीआई की एंटी करप्शन विंग ने पूछताछ भी की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App