ताज़ा खबर
 

पंजाब: पति के मोबाइल पर आए ऐसे मेसेज, पढ़कर पत्‍नी ने काट डाला पति का प्राइवेट पार्ट

पुलिस ने बताया है कि गुस्से में आकर महिला (पत्नी) ने अपने पति के सिर पर एक भारी सरिया से हमला कर दिया। इस हमले से पति बेहोश होकर गिर पड़ा। इसके बाद भी पत्नी का गुस्सा शांत नहीं हुआ और उसने एक धारदार हथियार से अपने पति का गुप्तांग काटकर उसे फ्लश कर दिया।

इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

पंजाब के जालंधर से एक बड़ा ही हैरतअंगेज मामला सामने आया है। खबर है कि एक दंपत्ति के बीच आपसी विवाद इतना बढ़ गया कि पत्नी ने गुस्से में आकर अपने पति का प्राइवेट पार्ट ही काट डाला। दरअसल पत्नी को इस बात की आशंका थी कि उसके पति का किसी और लड़की से संबंध है। इस दंपत्ति के बीच झगड़ा उस वक्त शुरू हुआ जब पत्नी ने अपने पति के मोबाइल फोन में कुछ आपत्तिजनक मेसेज पढ़े। इसे लेकर पत्नी ने जब पति से पूछताछ की तो उनके बीच लड़ाई शुरू हो गई। पुलिस ने बताया है कि गुस्से में आकर महिला (पत्नी) ने अपने पति के सिर पर एक भारी सरिया से हमला कर दिया। इस हमले से पति बेहोश होकर गिर पड़ा। इसके बाद भी पत्नी का गुस्सा शांत नहीं हुआ और उसने एक धारदार हथियार से अपने पति का गुप्तांग काटकर उसे फ्लश कर दिया।

पुलिस के मुताबिक, घटना को अंजाम देने के बाद महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इसके कुछ देर बाद ही उसके पड़ोसी घटनास्थल पर आ गए और वे पति को इलाज के लिए जौहल अस्पताल लेकर गए। खबर है कि अस्पताल में पति की तबीयत में धीरे-धीरे सुधार आना शुरू हो गया है। वहीं, पत्नी को पुलिस ने हिरासत में लेकर ढेर सारी पूछताछ की और रिमांड समाप्त होने पर उसे जेल भेज दिया।

बता दें कि जिस लड़की के साथ पति के संबंध होने की आशंका थी, वह हिमाचल प्रदेश की रहने वाली है। यह लड़की पीड़ित पति के रिश्तेदार की बेटी है और फिलहाल जालधंर से बीबीए कर रही है। बताया जा रहा है कि पीड़ित पति ने ही इस लड़की को जालंधर में रहने के लिए पीजी दिलवाया था।

पीड़ित पति एक प्राइवेट बैंक में असिस्टेंट मैनेजर के पद पर काम करता है। इस दंपत्ति की शादी को 14 साल चुके हैं और इनके दो बच्चे भी हैं। पुलिस ने इस घटना को लेकर पीड़ित पति के पिता का बयान दर्ज किया है। बयान के आधार पर महिला के खिलाफ हत्या के प्रयास और खतरनाक हथियार का उपयोग करने का मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं, इस घटना की सच्चाई सामने आने के बाद स्थानीय लोगों में एक खौफ सा फैल गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App