ताज़ा खबर
 

समलैंगिक पति की प्रताड़ना के खिलाफ दर्ज कराया मामला

महिला पुलिस ने 25 वर्षीय विवाहिता की शिकायत पर उसके पति के खिलाफ शारीरिक व मानसिक प्रताड़ना और दहेज की मांग के आरोपों में मामला दर्ज किया है..

Author इंदौर | December 10, 2015 02:44 am
(representative picture)

महिला पुलिस ने 25 साल की महिला की शिकायत पर उसके पति के खिलाफ शारीरिक व मानसिक प्रताड़ना और दहेज की मांग के आरोपों में मामला दर्ज किया है। महिला का आरोप है कि उसका समलैंगिक पति दहेज की मांग करने के साथ उस पर यह दबाव भी डालता था कि वह अपने दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाए।

महिला थाने की एक अधिकारी ने 30 साल के आरोपी के नाम का खुलासा किए बगैर बुधवार को बताया कि उसके खिलाफ दहेज प्रताड़ना और उत्पीड़न के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने आरोपी की पत्नी की शिकायत के हवाले से बताया कि इस युगल की शादी करीब पांच महीने पहले हुई थी। इस विवाहिता को शादी के कुछ दिनों बाद पता चला कि उसका पति कथित तौर पर समलैंगिक है और उसके अपने दोस्त से शारीरिक संबंध हैं। शिकायतकर्ता महिला उमरिया जिले की रहने वाली है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शादी के कुछ दिन बाद विवाहिता पर उसके पति ने इस बात का दबाव बनाना शुरू कर दिया कि वह उसके दोस्त के साथ शारीरिक संबंध स्थापित करे। इसके साथ ही, दहेज के रूप में उसे मोटी रकम अदा करे। अपने पति की हरकतों से परेशान महिला मायके लौट गई। पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App