ताज़ा खबर
 

28 साल की विधवा ने किया दूसरे निकाह से इनकार, तो ससुरालवालों ने काटी नाक और जीभ, हालत गंभीर

बताया गया है कि पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने के बाद मुख्य आरोपी जानू खान और दो अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

Author Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र जैसलमेर | Updated: November 19, 2020 2:51 PM
bengaluru priest arrested, bengaluru priest rape, bengaluru priest minor girl rape, bengaluru minor raped, bengaluru priest rape arrest, bengaluru crime, bengaluru news68 वर्षीय पुजारी ने 10 साल की बच्ची को मिठाई का लालच देकर रेप किया। (प्रतीकात्मक फोटो)

राजस्थान के जैसलमेर में एक महिला के साथ बर्बरता का मामला सामने आया है। बताया गया है कि यहां दूसरे निकाह से इनकार करने वाली एक विधवा महिला की नाक और जीभ काट दी गई। बताया गया है कि पीड़िता गंभीर हालत में जोधपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराई गई है, जहां उसका इलाज जारी है।

पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस घटना की शिकायत महिला के भाई ने संकरा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला पर दबाव बनाया जा रहा था कि वह ससुराल पक्ष की तरफ से पसंद किए गए एक व्यक्ति से निकाह कर ले। लेकिन जब महिला ने उनका प्रस्ताव नकार दिया, तो घर के कुछ सदस्यों ने उसकी नाक और जीभ काट दी।

पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने के बाद मुख्य आरोपी जानू खान को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने अन्य जगहों पर छापे मारकर दो और लोगों अनवर खान और नवाब खान को भी गिरफ्तार किया। बताया गया है कि 9 अन्य लोगों के नाम भी एफआईआर में शामिल हैं। पुलिस के मुताबिक, पीड़िता के भाई ने शिकायत में कहा है कि उसकी बहन का छह साल पहले कोजे खान से निकाह हुआ था। एक साल बाद खान की मौत हो गई। तभी से ससुराल पक्ष के लोग विधवा पर उनकी पसंद के व्यक्ति से निकाह का दबाव बना रहे थे। पर महिला ने हर बार निकाह से इनकार कर दिया।

इसी बीच मंगलवार को दोपहर 1 बजे आरोपी ट्रैक्टर से आए और महिला पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। आरोपियों ने महिला का एक हाथ भी तोड़ दिया। बताया गया है कि बीच-बचाव करने आई लड़की की मां के साथ भी मारपीट हुई। बाद में दोनों पीड़ितों को जोधपुर के अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 संबित पात्रा बोले, तुष्टीकरण की राजनीति करती है टीएमसी, गली-गली में लगवाए नमाज पढ़ते हुए फोटो
2 मंगेतर के शादीशुदा प्रेमी को काटा, टुकड़े सूटकेस में भर राजधानी एक्सप्रेस में बैठा और चलती ट्रेन से फेंक दिया
3 सड़क हादसे में घायल महिला मजदूर को कंधे पर लादकर दौड़ा 57 साल का पुलिसकर्मी, अस्पताल पहुंचाया; देखें वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X