ताज़ा खबर
 

चालान काट रहे ASI का मोबाइल छीन फरार हुए स्कूटी सवार, शोर मचाता रह गया अफसर

दिल्ली में एक अजीबोगरीब वाक्या सामने आया जब ट्रैफिक पुलिस के एक एएसआई सड़क पर ऑन ड्यूटी चालान काट रहे थे तबी स्कूटी सवार तीन युवक उनका मोबाइल छीनकर भाग गए

प्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

दिल्ली में एक अजीबोगरीब वाक्या सामने आया जब ट्रैफिक पुलिस के एक एएसआई सड़क पर चालान काट रहे थे तबी स्कूटी सवार तीन युवक उनका मोबाइल छीनकर भाग गए। इसके बाद एएसआई ने शोर मचाया और उनके पीछे भी दौड़े लेकिन आरोपी फरार हो गए। वहीं एएसआई स्कूटी का नंबर तक नहीं नोट कर पाए।

कहां का है मामला: दरअसल पूरा मामला रानी झांसी रोड के डीसीएम गोलचक्कर के पास का है। जहां सोमवार शाम को ट्रैफिक पुलिस के सदर बाजार सर्किल के एएसआई शिव कुमार गाड़ियों के चालान काट रहे थे। वहीं रोड पर ट्रैफिक भी काफी था। ऐसे में जब वो एक कार का चालान कर रहे थे तभी रॉन्ग साइड से एक स्कूटी पर तीन लोग सवार होकर आए। स्कूटी में जो शख्स बीच में बैठा था उसने एएसआई शिव कुमार का मोबाइल छीन लिया और तेज रफ्तार में गाड़ी भगा ले गए।

शोर मचाते रह गए एएसआई: इस घटना के बाद एएसआई शोर मचाते हुए उनके पीछे भागे लेकिन उन्हें पकड़ न सके। वहीं एएसआई शिव कुमार स्कूटी का नंबर तक नहीं नोट कर पाए। वहीं वर्दी में ऑन ड्यूटी पुलिसकर्मी के साथ हुई वारदात  देख आसपास के लोग भी काफी हैरान नजर आए। वहीं इस मामले में अभी तक कोई भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गहलोत सरकार ने पलटा वसुंधरा का एक और फैसला, पुराना टूरिज्म स्लोगन ‘पधारो म्हारो देश’ किया जारी
2 ACB का दावा- लोकसभा चुनाव लड़ना चाहता था 100 करोड़ का मालिक IRS अफसर, ब्याज पर देता था रिश्वत के पैसे
3 भाजपा विधायक पर बदतमीजी का आरोप, नाराज डॉक्टर ने दिया इस्तीफा, जिले के डॉक्टर भी भड़के