ताज़ा खबर
 

VIDEO: आमने-सामने हुए जब ‘लिटिल’ मोदी और PM मोदी, जानें क्या हुई बात?

गुजरात चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री बुधवार को राज्य में थे। चुनाव, रैली और पीएम के भाषण से इतर यहां एक मजेदार वाकया देखने को मिला।
गुजरात में बुधवार को एक रैली के दौरान प्रधानमंत्री इस बच्चे से मिले, जो उनका स्वागत करने मंच पर पहुंचा था। (फोटोः एएनआई )

गुजरात चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को राज्य में थे। यहां उन्होंने रैलियों में जनता से संपर्क साधा और विपक्षी पार्टियों पर हमला बोला। चुनाव, रैली और पीएम के भाषण से इतर यहां एक मजेदार वाकया दिखा। मंच पर मोदी की लिटिल नरेंद्र मोदी मोदी से मुलाकात हुई। पीएम उसे देखकर बिल्कुल हैरान रह गए थे। उन्होंने उसे देखते ही कहा था, “शानदार।” बाद में पीएम ने उससे हाथ मिलाया और बातचीत की। मंच पर पीएम और जूनियर मोदी की मुलाकात का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ। हुआ यूं कि पीएम बुधवार को नवसारी में थे। वह यहां एक रैली को संबोधित करने पहुंचे थे। मंच पर पीएम के साथ पार्टी के अन्य नेता भी मौजूद थे। तभी वहां एक छोटा बच्चा पहुंचा। पीएम की उस पर नजर पड़ी, तो वह उसे देख हैरान रह गए। हों भी क्यों न? बच्चे में बात ही कुछ निराली थी। दरअसल, वह बच्चा पीएम के जैसी वेश-भूषा में उनका स्वागत करने वहां आया था। उसने भी पीएम के जैसा ही चश्मा, दाढ़ी और कपड़ों से लेकर काला कलावा (हाथ में बांधने वाले तागे) पहन रखा था।

मंच पर जैसे वह बच्चा आता है। पीएम उसे देख हैरान रह जाते हैं। वह हाथ से इशारा कर के कहते हैं, “वाह! शानदार।” पीएम पहले वह उससे हाथ मिलाते हैं। फिर उसके बराबर आने के लिए अपने घुटनों पर बैठ जाते हैं। वह उससे लोगों को हाथ दिखाकर अभिवादन स्वीकार करने के लिए कहते हैं। पीएम के कहने पर वह ठीक वैसा ही करता है, जिसके बाद पीएम उससे कुछ कहते हैं। आगे वह उसकी कलाई पर काले धागे को पकड़ कर कहते हैं कि वह भी उन्हीं के जैसे धागा पहनता है। पीएम और उस बच्चे की इस मुलाकात से रैली का माहौल थोड़ा अच्छा हो जाता है।

अपने गेट-अप में इस बच्चे को देखकर पहली नजर में पीएम आश्चर्यचकित रह गए थे। (फोटोः एएनआई)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. T
    tpthakur
    Nov 30, 2017 at 8:49 am
    मोदी जी भारत माता के अनमोल मोती हें । अच्छे दिन आ रहे हें । भ्रष्टाचारी जैल जा रहे हें । गति थोड़ी धीमी है । धीरे-धीरे भारत स्वच्छ हो जायेगा और देश का बच्चा -2 साफ - सुथरा महोल पाइएगा । जय हिन्द , जय मोदी ।
    (1)(0)
    Reply