ताज़ा खबर
 

..और बुंदेलखंड पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के काफिले से ‘चोरी’ हो गई कार

मुख्यमंत्री के साथ झांसी पहुंची लगभग दर्जन भर गाड़ियों को विकास भवन के बराबर में बने सर्किट हाउस के पास पार्क किया गया था।
इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया है।

बुंदेलखंड के दौरे पर झांसी पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के काफिले की कार पर चोरों ने हाथ साफ कर दिये। ये घटना तब घटी जब मुख्यमंत्री झांसी के विकास भवन में वहां के अफसरों के साथ मीटिंग कर रहे थे। मुख्यमंत्री के साथ झांसी पहुंची लगभग दर्जन भर गाड़ियों को विकास भवन के बराबर में बने सर्किट हाउस के पास पार्क किया गया था। प्रशासनिक अधिकारियों के साथ सीएम की मीटिंग काफी लंबी चल रही थी। इस लंबी मीटिंग को देखते हुए कुछ गाड़ियों के ड्राइवर जलपान के लिए गाड़ी छोड़ कहीं और चले गए। जब नाश्ता पानी करके ड्राइवर लौटे तो एक ड्राइवर को अपनी कार वहां से गायब मिली। गाड़ी को गायब देख ड्राइवर ने तुरंत स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी।

सीएम के काफिले की कार चोरी होने की खबर ने स्थानीय प्रशासन के हाथ-पांव फुला दिए। पुलिस ने पूरे शहर में वायरलेस से इस घटना की सूचना फैला दी। जगह-जगह नाकेबंदी कर पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई।

जब वायरलेस पर सीएम के काफिले की गाड़ी चोरी होने की खबर ट्रैफिक पुलिस तक पहुंची तब जाकर इस गाड़ी की जानकारी मिली। दरअसल हुआ ये कि ट्रैफिक पुलिस ने इस गाड़ी को वहां से हटवा कर दूसरी जगह पार्क कर दी थी। ट्रैफिक पुलिस के अनुसार ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि गाड़ी गलत जगह पर पार्क की गई था। ट्रैफिक पुलिस से मिली इस खबर ने जिले के आला पुलिस आधिकारियों को राहत भरी सांस दी।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने कहा- "सूर्य नमस्कार और नमाज एक समान"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.