ताज़ा खबर
 

खिलौना समझ बच्ची ने मां पर तान दी बंदूक, चली गोली और फिर…

जानकारी के मुताबिक आरामबाग के खानाकुल में रहने वाली काकोली जाना नाम की महिला को यह बंदूक घर के बाहर बगीचे में पड़ी दिखी। उन्होंने सोचा कि यह एक खिलौना है लिहाजा उसे बाहर से उठाकर अपने घर में ले आईं और अपनी नन्ही सी जान को दे दिया खेलने के लिए।

तस्वीर का प्रयोग प्रतीक के तौर पर किया गया है।

एक मासूम बच्ची पिस्टल को खिलौना समझ कर खेल रही थी और अचानक उसकी नन्हें हाथों से बंदूक का ट्रिगर दब जाता है और उसकी अपनी मां इस गोली का निशाना बन जाती है। घटना पश्चिम बंगाल के हुगली जिले की है। मिली जानकारी के मुताबिक आरामबाग के खानाकुल में रहने वाली काकोली जाना नाम की महिला को यह बंदूक घर के बाहर बगीचे में पड़ी दिखी। उन्होंने सोचा कि यह एक खिलौना है लिहाजा उसे बाहर से उठाकर अपने घर में ले आईं और अपनी नन्ही सी जान को दे दिया खेलने के लिए। नन्ही बच्ची काफी देर तक पिस्टल को खिलौना समझकर खेलती रही, फिर अचानक ही उसने अपनी मां को निशाना बनाकर ट्रिगर दबा दिया।

गोली सीधा बच्ची की मां को लगी और वो वही ढेर हो गई। आनन-फानन में उन्हें आरामबाग अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। बतलाया जा रहा है कि गोली महिला को पीठ में लगी है। इस मामले में फिलहाल पुलिस छानबीन कर रही है। पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि आखिर लोडेड बंदूक बगीचे में आई कैसे? पुलिस ने महिला की बच्ची से भी पूछताछ की है। बच्ची का कहना है कि बंदूक से अचानक ही गोली चली और दूसरे रुम में बैठी उसकी मम्मी को जा लगी। बच्ची इस वक्त काफी शॉक में है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App