ताज़ा खबर
 

पश्चिम बंगाल: बीजेपी कार्यकर्ता की पत्‍नी से गैंगरेप, पीड़िता को आरोपियों ने राह चलते उठाया

आरोपियों ने झांसा दिया था कि वह उसके पति को बड़ा नेता बनवा देंगे। घटना के बाद से से इलाके में तनाव है। एहतियात बरतते हुए क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

crime, crime newsप्रतीकात्मक तस्वीर । (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता की पत्नी से गैंगरेप का मामला सामने आया है। घटना राज्य के 24 परगना की बताई जा रही है। भाजपा कार्यकर्ता की पत्नी से कथित तौर पर चार लोगों ने गैंगरेप किया है। स्थानीय खबरों के मुताबिक, महिला को झांसे में लेकर उसका गैंगरेप किया गया। आरोपियों ने झांसा दिया था कि वह उसके पति को बड़ा नेता बनवा देंगे। घटना के बाद से इलाके में तनाव बना हुआ है। एहतियात बरतते हुए क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है। महिला ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि,’महिला अपने बच्चों को ट्यूशन से लेकर घर लौट रही थी। रास्ते में उसे चार युवकों ने झांसा देकर किसी बिल्डिंग में अपहरण कर ले गए। यहीं पर चारों ने उसका गैंगरेप किया’। महिला ने बताया कि सभी ने अपने चेहरे ढक रखे थे। महिला का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

बता दें कि, करीब महीने पहले ही पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के एक नेता पर हमला हुआ था। हमले से भाजपा नेता की मौत हो गई थी। घटना राज्य के दुर्गापुर जिले के कांसा सरस्वतीगंज इलाके का था। यहां जहां संदीप घोष नाम के बीजेपी कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। भाजपा ने अपने नेता की कथित तौर पर हत्या का आरोप सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर लगाया गया था।

वहीं, इस हमले में एक अन्य आदमी भी घायल हुआ था। घायल शख्स का नाम जयदीप बनर्जी बताया गया था। हमले के बाद घायल को तुरंत ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। घटना के बारे में बताया गया था कि, भाजपा नेता संदीप घोष पर यह हमला बीजेपी बूथ समिति की सभा से निकलते समय सरस्वती गंज मोड़ पर किया गया था। यहां पहले से घात लगाए बैठे हमलावरों ने भाजपा नेता पर गोली चलाई थी।

Next Stories
1 केंद्र सरकार और ममता में ठनी, सीएम ने दिए डेटा न साझा करने के आदेश
2 बंगाल: अफेयर पर लगवाई उठक-बैठक, पेट पर मारी लात, 18 साल की महिला ने खोया बच्‍चा
3 बंगाल: घर से 2 हजार रुपये न ला सकी, पति ने चेन से बांध कर जिंदा जला दिया
ये पढ़ा क्या?
X