ताज़ा खबर
 

नारी पर जुल्म के खिलाफ प्रदर्शन में फटी बीजेपी महिला मोर्चा चीफ की साड़ी

इस रैली का नेतृत्व कर रहीं लॉकेट चटर्जी ने सेंट्रल एवन्यू स्थित बीजेपी कार्यालय से धर्मतला वाय चैनल तक मार्च निकाला। पुलिस ने इस रैली को बीच में ही रोकने की कोशिश की। रैली के कारण बहुत ट्रैफिक हो गया था।
Author कोलकाता | January 30, 2018 12:45 pm
पुलिस के रोकने पर भी जब लॉकेट नहीं रुकीं तो खींचतान में उनकी साड़ी फट गई। (Photo Source: Twitter)

पश्चिम बंगाल की बीजेपी महिला मोर्चा अध्यक्ष और टॉलीवुड फिल्मों में काम चुकीं लॉकेट चटर्जी ने महिलाओं पर होते जुल्म के खिलाफ सोमवार को एक रैली निकाली लेकिन इस प्रदर्शन में उनके साथ एक ऐसी घटना घटी जिससे वे काफी परेशान हैं। महिलाओं की खातिर सड़क पर उतरीं लॉकेट को उस समय शर्मिंदा होना पड़ा जब प्रदर्शन के दौरान उनकी साड़ी फट गई। साड़ी के फट जाने के बाद भी लॉकेट का जज्बा कम नहीं हुआ और उन्होंने अपना प्रदर्शन जारी रखा। राज्य में बढ़ते महिलाओं के खिलाफ अपराध को लेकर लॉकेट और बीजेपी के अन्य सदस्यों ने रैली निकाली थी।

इस रैली का नेतृत्व कर रहीं लॉकेट चटर्जी ने सेंट्रल एवन्यू स्थित बीजेपी कार्यालय से धर्मतला वाय चैनल तक मार्च निकाला। पुलिस ने इस रैली को बीच में ही रोकने की कोशिश की। रैली के कारण बहुत ट्रैफिक हो गया था। पुलिस ने महिला मोर्चा से रैली को रोकने की अपील की लेकिन इसे लेकर लॉकेट चटर्जी और पुलिस के बीच काफी बहसबाजी हुई। पुलिस के रोकने पर भी जब लॉकेट नहीं रुकीं तो खींचतान में उनकी साड़ी फट गई। सूबे की ममता सरकार के खिलाफ निकली इस रैली में लॉकेट के साथ बीजेपी की कई महिला कार्यकर्ता शामिल थीं।

इस विवाद के बाद पुलिस ने लॉकेट समेत महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया। इंडिया टुडे के अनुसार, लॉकेट चटर्जी ने कहा “बंगाल में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं जबकि मुख्यमंत्री खुद एक महिला हैं। महिला को खींच कर जबरदस्ती पुलिस वैन में डाला जाता है। मेरी साड़ी पूरी तरह से फट गई लेकिन मेरा प्रयास कम नहीं होगा। हम न्याय के लिए अपनी लड़ाई जारी रखेंगे।” आपको बता दें कि हाल ही में सिलीगुड़ी में नौ साल की बच्ची के साथ गैंगरेप और फिर उसकी हत्या कर देने के मामले में ममता सरकार विपक्ष के निशाने पर है। इस घटना के बाद राज्य में कानून व्यवस्था और महिलाओं की सुरक्षा के मुद्दे को लेकर तृणमूल कांग्रेस बीजेपी के निशाने पर है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. Madan Gupta
    Jan 30, 2018 at 12:03 pm
    continue without saree and topless.
    (0)(0)
    Reply