पश्चिम बंगाल: मिदनापुर में दो पैसेंजर ट्रेनें टकराईं, वर्द्धमान में टूटी पटरी पर गुजरते-गुजरते बची ट्रेन - west bengal: Balichak-Howrah traind collides with Midnapur-Howrah train another Train accident averted at burdwan - Jansatta
ताज़ा खबर
 

पश्चिम बंगाल: मिदनापुर में दो पैसेंजर ट्रेनें टकराईं, वर्द्धमान में टूटी पटरी पर गुजरते-गुजरते बची ट्रेन

पूर्वी रेलवे के प्रवक्ता आर एन महापात्रा ने बताया,''ट्रैक की देखरेख करने वाले शंकर रय ने कल शाम चार बजकर 35 मिनट पर रेलवे लाइन में दरार देखी। इसके बाद उन्होंने तत्काल इस लाइन पर यात्रा रोक दी।

हावड़ा-बर्धमान कॉर्ड सेक्शन में जौग्राम के निकट रेल पटरी टूटी हुई थी। (फोटो-एएनआई)

पश्चिम बंगाल के मिदनापुर जिले में दो पैसेंजर ट्रेनों की टक्कर हो गई। इस हादसे में 4 लोग जख्मी हो गये। ये हादसा तब हुआ जब बालीचक-हावड़ा लोकल ट्रेन मिदनापुर-हावड़ा ट्रेन से टकरा गई। ये दुर्घटना पंसकुरा और खैरी स्टेशन के बीच मिदनापुर जिले में हुई है। घायलों का स्थानीय अस्पातल में इलाज किया जा रहा है। रेलवे की टीमें घटनास्थल पर पहुंच गई हैं और घटना की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है ट्रेन की रफ्तार धीमी होने की वजह से बड़ा जान-माल का बड़ा नुकसान नहीं हुआ है। इधर हावड़ा-बर्धमान कॉर्ड सेक्शन में जौग्राम के निकट कल एक रेल हादसा उस समय टल गया जब रेलवे ट्रैक की देखरेख करनेवाले रेलकर्मी ने लाइन में दरार देखकर तत्काल इस लाइन पर यातायात रोक दी। पूर्वी रेलवे के एक प्रवक्ता ने इसकी जानकारी दी।

पूर्वी रेलवे के प्रवक्ता आर एन महापात्रा ने बताया,”ट्रैक की देखरेख करने वाले शंकर रय ने कल शाम चार बजकर 35 मिनट पर रेलवे लाइन में दरार देखी। इसके बाद उन्होंने तत्काल इस लाइन पर यात्रा रोक दी, जिससे एक रेल हादसा टल गया।”उन्होंने बताया कि दरार के पीछे के कारणों की जांच की जा रही है। पिछले कुछ महीनों में विभिन्न स्थानों पर कई रेल हादसे हुए हैं। प्रवक्ता ने बताया कि इस ट्रैक पर सामान्य रेल सेवा छह बजकर 35 मिनट पर बहाल हुई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App