सीटी बजानी आती है तो काम की बात बताऊंगा, ओपेन डिबेट में एंकर से बोला शख्स, देखिए फिर क्या हुआ

कांग्रेस समर्थक ने कहा, “ममता सरकार ने बंगाल को दंगाबाद, गुंडागर्दी और तोलाबाजी के अलावा कुछ नहीं दिया। शारदा-नारदा कांड का खुलासा हमारे विपक्ष के नेताओं ने किया।”

West bengal election 2021
पश्चिम मिदनापुर में पार्टी उम्मीदवार सोनाली मुर्मू के समर्थन में गुरुवार को रोड शो के दौरान वयोवृद्ध अभिनेता और भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती। (फोटो- पीटीआई)

बंगाल चुनाव के पहले चरण के मतदान के लिए गुरुवार को प्रचार का आखिरी दिन सभी दलों के नेता मतदाताओं को मनाने में जीजान से जुटे रहे। कई जगह सभाएं हुईं तो कई जगह रोड शो के जरिए लोगों से समर्थन मांगा गया। इस बीच टीवी चैनलों के रिपोर्टर भी लोगों के पास जाकर सीधे ग्राउंड जीरो से उनसे बातें कीं। न्यूज-18 इंडिया के रिपोर्टर और एंकर प्रतीक त्रिवेदी ने लोगों से जब बंगाल के मूड के बारे में बातें करनी शुरू की तो कांग्रेस समर्थक एक शख्स ने उनसे बोला, “आपको सीटी बजानी आती है। बताइए बड़ा मजा आएगा। काम की बात बताऊंगा।” प्रतीक के इंकार करने पर पीछे से किसी ने सीटी बजाई। इस पर उसने कहा, देखिए सीटी सुनाई दी, दिखी नहीं। कहा, “यही हाल है, भाजपा का एक भी स्मार्ट सिटी दिखी नहीं, सिर्फ सुनाई दी।

उसने कहा, “यहां पर मेट्रो के लिए कांग्रेस नेता प्रियरंजन दास मुंशी ने आंदोलन किया और प्रस्ताव बनाकर अनुमति दिलाई थी। अन्य विकास कार्यों के लिए भी हमारे नेताओं ने संघर्ष किया था। मैंने खुद 18 घंटे भूख हड़ताल की थी।” कांग्रेस समर्थक शख्स ने कहा, ममता बनर्जी की सरकार जो बड़ी-बड़ी बातें कर रही है, उसने कुछ नहीं किया। ममता सरकार ने बंगाल को दंगाबाद, गुंडागर्दी और तोलाबाजी के अलावा कुछ नहीं दिया। शारदा-नारदा कांड का खुलासा हमारे विपक्ष के नेताओं ने किया। उस केस की जांच कराकर सभी चोरों को पकड़वाया और बीजेपी उन चोरों को अपने पास लेकर अपना घर सजा रही है।

उधर, फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने पश्चिम बंगाल के जंगलमहल क्षेत्र में भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में दो बड़े रोडशो निकाले। मिथुन ने पहला रोडशो बांकुड़ा के सल्तोरा और दूसरा रोडशो पश्चिम मेदिनीपुर के केशियारी में निकाला। वह सफेद कुर्ता पहने हुए थे और लंबा भगवा स्कार्फ डाल रखा था।

मिथुन गेंदों के फूलों से सजे एमयूवी वाहन पर खड़े होकर गुजरे और समर्थकों को हाथ हिलाकर अभिवादन किया। इस दौरान ‘जय श्री राम’ के नारे लग रहे थे। अपने पसंदीदा अभिनेता को देखने के लिए रास्ते में पड़ने वाले घरों और इमारतों की छतों पर लोगों की भीड़ जमा थी और मिथुन की कार के आसपास भी भीड़ जमा हो गयी। लोग ‘गुरू’, ‘गुरू’ के नारे भी लगा रहे थे।

उन्होंने केशियारी में संवाददाताओं से कहा, “जो जबरदस्त समर्थन मिल रहा है और लोगों का भावनात्मक लगाव है, वह बंगाल में होने वाले बदलाव का संकेत देता है।” जब मिथुन से पूछा गया कि राज्य में भाजपा के सत्ता में आने की स्थिति में क्या उनके मुख्यमंत्री बनने की संभावना है, इस पर उन्होंने कहा, “आपके मन में एक ही सवाल चढ़ा हुआ है।”

पढें पश्चिम बंगाल समाचार (Westbengal News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट