ताज़ा खबर
 

दुर्गा पूजा में खूब नाचते नजर आएंगे पूर्व क्रिकेटर सौरभ गांगुली!

गांगुली ने कहा, ‘‘पहली बार कोई भी चीज अच्छी होती है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं भाग्यशाली हूं कि म्यूजिक वीडियो के निदेशक राज चक्रवर्ती ने मुझे मुश्किल डांस स्टेप नहीं दिये।

Author कोलकाता | September 18, 2018 5:10 PM
डांस करते सौरव गांगुली

दुर्गा पूजा पर बने एक म्यूजिक वीडियो में पूर्व क्रिकेटर सौरभ गांगुली कई लोकप्रिय अभिनेत्रियों के साथ नजर आएंगे। ‘‘जय जय दुर्गा मां’’ शीर्षक वाले इस म्यूजिक वीडियो में दादा सुभोश्री गांगुली और मीमी चक्रवर्ती के साथ नजर आएंगे। सोमवार को इस संबंध में मीडिया से बातचीत के दौरान गांगुली ने कहा, ‘‘पहली बार कोई भी चीज अच्छी होती है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं भाग्यशाली हूं कि म्यूजिक वीडियो के निदेशक राज चक्रवर्ती ने मुझे मुश्किल डांस स्टेप नहीं दिये। सभी मुश्किल डांस स्टेप सुभोश्री और मीमी ने किये।’’ लांच के बाद यह म्यूजिक वीडियो यू-ट्यूब सहित अन्य डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा। वीडियो की शूटिंग के बारे में पूछने पर गांगुली ने कहा, हर शूट के बाद मैं मॉनिटर देखा करता था, क्योंकि मैं बेवकूफ जैसा नहीं दिखना चाहता था। दादा का कहना है, मुझे क्रिकेट और कमेंटरी समझ आती है। मुझे टीवी विज्ञापनों की भी कुछ समझ है। लेकिन मुझे म्यूजिक वीडियो की तकनीकी समझ नहीं है, मुझे नहीं पता कि इसकी शूटिंग कैसे होती है। वीडियो की शूटिंग करने के बाद मुझे एहसास हुआ कि कितना मजा आया।

बता दें कि पश्चिम बंगाल में दुर्गा पूजा का खास महत्व है। नवरात्रि पश्चिम बंगाल के लोगों का सबसे पड़ा पर्व माना जाता है। गांगुली बंगाल के शेर हैं, जहां लोग उन्हें दादा कहकर बुलाते हैं। जिस तरह से गांगुली की क्रिकेट के अलावा म्यूजिक और डांस में दिलचस्पी है ठीक उसी तरह बंगाल की सीएम ममता बनर्जी में इन चीजों में पीछे नहीं हैं।  ममता की राजनीति के अलावा संगीत में ही काफी रुचि है। ममता के लिखे गीत दुर्गा पूजा में शुमार हो चुके हैं। उनके लिखे गीतों पर अल्बम भी बनाए जा चुके हैं। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री के गीतों को जाने-माने बांग्ला गायक व राज्य के सूचना एवं संस्कृति राज्य मंत्री इंद्रनील सेन ने आवाज दी है। दो गानों की रिकॉर्डिंग हो चुकी है।

भाषा के इनपुट के साथ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App