ताज़ा खबर
 

पश्चिम बंगाल: एक और बीजेपी कार्यकर्ता की हत्‍या, पार्टी ने ममता पर हमला बोला

भाजपा ने आरोप लगाया है कि तृणमूल कांग्रेस के लोगों ने सरदार की हत्या की है। हालांकि तृणमूल ने उन आरोपों को खारिज किया है।

Author Published on: July 28, 2018 2:52 PM
madhya pradesh(प्रतीकात्मक तस्वीर)

पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले के मंदिर बाजार इलाके में कुछ अज्ञात शरारती तत्वों ने भाजपा के एक स्थानीय कार्यकर्ता की हत्या कर दी। पुलिस ने आज बताया कि भाजपा की मंदिरा बाजार-धानुरहाट इलाके की मंडल समिति के सचिव शक्तिपदा सरदार (45) कल रात घर लौट रहे थे, उसी दौरान शरारती तत्वों ने उन पर धारदार हथियार से हमला किया और सड़क पर ही छोड़ दिया।

स्थानीय लोगों ने सरदार को जमीन पर पड़ा पाया। उनके शरीर से रक्त स्राव हो रहा था। लोगों ने उन्हें डायमंड हार्बर अस्पताल पहुंचाया। स्थिति खराब होने पर अस्पताल ने उन्हें कोलकाता के एक अस्पताल में रेफर कर दिया, लेकिन अस्पताल ले जाते समय उसने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने कहा कि उसने मामले की जांच शुरू कर दी है। भाजपा ने आरोप लगाया है कि तृणमूल कांग्रेस के लोगों ने सरदार की हत्या की है। हालांकि तृणमूल ने उन आरोपों को खारिज किया है। इससे पहले भी कई भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या के मामले सूबे में मामले सामने आते रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पश्‍िचम बंगाल नहीं, बांग्‍ला: विधानसभा ने लगाई नए नाम पर मुहर
2 बंगाल: बच्चाचोर समझ भीड़ ने महिलाओं को बनाया निशाना, 2 को किया निर्वस्त्र, पुलिस ने बचाया
3 दो बार भाजपा सांसद रहे चंदन मित्रा ने बताया क्‍यों गए तृणमूल कांग्रेस में
ये पढ़ा क्या...
X