ताज़ा खबर
 

T-20 World Cup: कोहली ने पाक खिलाड़ी आमिर को सराहा और दिया खास उपहार

भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीमों के बीच शनिवार को होने वाले आईसीसी टी-20 विश्व कप मुकाबले से पहले भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली ने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को तोहफे में बल्ला दिया है।

कोहली ने दिया आमिर को उपहाल में बल्ला

भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीमों के बीच शनिवार को होने वाले आईसीसी टी-20 विश्व कप मुकाबले से पहले भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली ने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को तोहफे में बल्ला दिया है। ईडन गार्डन्स स्टेडियम पर कोहली जब बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे थे, तभी पाकिस्तान के कप्तान शाहिद अफरीदी और आमिर उनसे मिलने आए थे।

आपस में हाथ मिलाने के बाद कोहली ने आमिर को अपना एक बल्ला तोहफे में दिया। आमिर ने खुशी से बल्ले को लिया और कुछ देर बाद अलविदा कह कर चले गए। एशिया कप के दौरान कोहली ने आमिर को तोहफे में बल्ला देने का वादा किया था जिसे उन्होंने निभाया।

लिहाजा इन दिनों टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली और पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के बीच की दोस्ती चर्चा का विषय बनी हुई है।

लंबे बैन के बाद मोहम्मद आमिर की वापसी के बाद से ही विराट कोहली लगातार उनकी प्रशंसा करते नजर आ रहे हैं। बांग्लादेश में एशिया कप के दौरान भी मैच के बाद उन्होंने आमिर की बॉलिंग की प्रशंसा की थी।

अब शनिवार को एक बार फिर ये दोनों टीमें आपस में भिड़ रही हैं। भारतीय टीम के ईडन गार्ड्न्स से रवाना होने से पहले आमिर और कोहली ने एक दूसरे से दुआ सलाम की और लंबी बातचीत भी की। इस दौरान पाकिस्तान के कप्तान शाहिद अफरीदी ने भी विराट से बातचीत की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App