woman molested in auto in west bengal - पश्चिम बंगाल: साथ बैठे लोगों ने छेड़ा तो ऑटो से कूद महिला ने बचाई इज्‍जत - Jansatta
ताज़ा खबर
 

पश्चिम बंगाल: साथ बैठे लोगों ने छेड़ा तो ऑटो से कूद महिला ने बचाई इज्‍जत

महिला काफी घबराई हुई थी लेकिन किसी तरह वो अपने घर आ गई। सोमवार (14 मई) को इस महिला ने थाने में जाकर ऑटो ड्राइवर समेत सभी लोगों पर केस दर्ज कराया। इस मामले अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

Author May 16, 2018 3:12 PM
इस तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रतीक के तौर पर किया गया है।

कोलकाता में ऑटो के अंदर एक महिला के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। खुद को बचाने के लिए इस महिला ने चलती ऑटो से छलांग लगा दी। घटना दक्षिणी कोलकाता के व्यस्तम इलाके की है। हैरानी इस बात को लेकर भी है व्यस्त इलाका होने के बावजूद भी कोई भी शख्स इस महिला की मदद के लिए आगे नहीं आया। जानकारी के मुताबिक 25 साल की यह महिला एक एनजीओ में काम करती हैं। रविवार (13 मई) को वो एक कार्यक्रम में शिरकत करने ढाकुरिया स्थित मधुसूदन मंच गई हुई थी।

रात को अपने एक दोस्त के साथ खाना खाने के बाद करीब 10.20 मिनट पर इस महिला ने जाधवपुर पुलिस स्टेशन जाने के लिए ऑटो लिया। जाधवपुर पुलिस स्टेशन के पास से यह महिला दूसरा ऑटो पकड़कर अनवर शाह रोड स्थित अपने घर जाने वाली थी। गरियाहाट रोड के पास ऑटो वाले ने चार अन्य पुरुष यात्रियों को अपने ऑटो में बैठा लिया। इस दौरान महिला के पास बैठे यात्रियों ने उसके साथ अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दी। पहले तो महिला ने इसपर ध्यान नहीं दिया, लेकिन तभी एक शख्स ने ब्लेड से उसके कपड़े फाड़ने की कोशिश की। महिला ने तुरंत ऑटो ड्राइवर को ऑटो रोकने के लिए कहा, लेकिन ड्राइवर ने ऑटो रोकने से इनकार कर दिया। जल्दी ही जाधवपुर पुलिस थाने के समीप जैसे ही ऑटो की रफ्तार कुछ कम हुई इस महिला ने अपनी सुरक्षा के लिए ऑटो से छलांग लगा दी।

महिला काफी घबराई हुई थी लेकिन किसी तरह वो अपने घर आ गई। सोमवार (14 मई) को इस महिला ने थाने में जाकर ऑटो ड्राइवर समेत सभी लोगों पर केस दर्ज कराया। इस मामले अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पुलिस का कहना है कि इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज के जरिये ऑटो ड्राइवर एवं अन्य आरोपियों के पहचान की कोशिश की जा रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में धारा 354 (A) और 354 (B) के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि उस इलाके में चलने वाले सभी ऑटो ड्राइवरों से पूछताछ की गई है लेकिन अभी आरोपी ऑटो ड्राइवर की पहचान नहीं हो पाई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App