ताज़ा खबर
 

वीडियो: मेरे साथ भी हुआ कठुआ रेप जैसा हादसा- हसीन जहां ने रोते हुए बयां किया दर्द

विरोध प्रदर्शन में भरी आंखों से हसीन जहां ने कहा कि कठुआ केस के दोषियों को सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा, "मेरा भी केस इसी के जैसा है, लेकिन मैं जिंदा हूं। इस मामले में पीड़िता के साथ जो हुआ, उससे मुझे भी गुजरना पड़ा। उन्होंने मेरे साथ रेप की योजना बनाई थी, इसके बाद वे मुझे मारकर बॉडी को एक जंगल में फेंक देना चाहते थे।"

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां। (इंडिया टुडे के द्वारा ट्वीट किए गए वीडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट)

अपने पति और क्रिकेटर मोहम्मद शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस लड़ रही हसीन जहां ने चौंकाने वाला बयान दिया है। हसीन जहां ने कहा कि उनकी कहानी भी कठुआ रेप जैसी है। फर्क सिर्फ इतना है कि वह जिंदा बच गई हैं। लेकिन कुछ लोग उसे मारना चाहते थे। हसीन जहां कोलकाता में कठुआ रेप केस के विरोध में एक मार्च में हिस्सा ले रही थीं। बता दें कि जम्मू के कठुआ में आठ साल की एक लड़की से आठ दिनों तक कई बार रेप किया गया, उसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई। इस विरोध प्रदर्शन में भरी आंखों से हसीन जहां ने कहा कि कठुआ केस के दोषियों को सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा, “मेरा भी केस इसी के जैसा है, लेकिन मैं जिंदा हूं। इस मामले में पीड़िता के साथ जो हुआ, उससे मुझे भी गुजरना पड़ा। उन्होंने मेरे साथ रेप की योजना बनाई थी, इसके बाद वे मुझे मारकर बॉडी को एक जंगल में फेंक देना चाहते थे। दो महीने गुजर चुके हैं, मैं इसके खिलाफ अकेले लड़ रही हूं।”

हसीन जहां के आरोपों से कई लोग सन्न हैं। हालांकि, हसीन जहां के बयान पर अब तक मोहम्मद शमी या फिर उनके परिवार वालों की कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल पाई है। बता दें कि हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर घरेलू हिंसा और अवैध संबंध का आरोप लगाया है। हसीन जहां ने यह भी कहा था कि मोहम्मद शमी ने उन पर अपने भाई के साथ रिश्ते बनाने के लिए दबाव बनाया। हसीन जहां ने आरोप लगाया था कि मोहम्मद शमी की मां और भाई ने उसे यातनाएं दी और वे लोग उसे मारना चाहते थे।

बता दें कि 17 अप्रैल को मोहम्मद शमी को कोलकाता पुलिस ने इस मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था। इस दौरान शमी आईपीएल में अपनी टीम दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए मैच खेल रहे थे। बता दें कि कुछ हफ्ते पहले क्रिकेट की दुनिया में हैप्पी कपल के नाम से मशहूर मोहम्मद शमी और हसीन जहां की दुनिया में तब तूफान आ गया था, जब हसीन जहां ने शमी पर अवैध संबंध के आरोप लगाये। हसीन जहां ने शमी के फेसबुक और वॉट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट भी मीडिया में सार्वजनिक कर दिये थे। इस मामले में इंसाफ के लिए हसीन जहां ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी मुलाकात की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पं. बंगाल पंचायत चुनाव: नामांकन के अंतिम दिन खुलेआम गोली चलाते कैमरे में कैद हुए युवक
2 कोलकाता: गोमांस सप्लाई करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, सरकारी कर्मचारी समेत 2 गिरफ्तार
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit