ताज़ा खबर
 

पश्चिम बंगाल भाजपा के बड़े नेता धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार, पार्टी ने कहा- घटना के समय वे कांग्रेसी थे

पश्चिम बंगाल भाजपा के उपाध्‍यक्ष जय प्रकाश मजूमदार को धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

पश्चिम बंगाल भाजपा के उपाध्‍यक्ष जय प्रकाश मजूमदार को धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

पश्चिम बंगाल भाजपा के उपाध्‍यक्ष जय प्रकाश मजूमदार को धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया गया है। मजूमदार को बिधाननगर पुलिस ने टेट परीक्षा में धोखाधड़ी को लेकर गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ 28 अगस्‍त 201 6 को एक शख्‍स ने सात लाख रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया था। बिधाननगर पुलिस कमिश्‍नरेट में डीसीपी संतोष पांडे ने बताया, ”हम पिछले कुछ महीनों से मामले की जांच कर रहे थे। आज उन्‍हें पूछताछ के लिए बुलाया गया था। वे पर्याप्‍त जवाब नहीं दे पाए। हमने उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया और कल (15 जनवरी) को उन्‍हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।”

भाजपा नेता की गिरफ्तारी ऐसे समय में आई है जब बंगाल की सत्‍ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस के दो सांसदों को रोज वैली चिटफंड घोटाले में सीबीआई ने गिरफ्तार किया है। तृणमूल का आरोप है कि भाजपा बदले की राजनीति कर रही है। मजूमदार की गिरफ्तारी पर पश्चिम बंगाल भाजपा अध्‍यक्ष दिलीप घोष ने कहा, ‘जब यह कथित मामला हुआ मजूमदार कांग्रेस के साथ थे। इसलिए हमारी पार्टी का इससे कोई लेना देना नहीं है। लेकिन हम कहना चाहेंगे कि हमारी पार्टी की छवि को खराब करने के लिए यह गिरफ्तारी की गई है। वहीं तृणमूल कांग्रेस ने कहा कि कानून अपना काम करेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App