ताज़ा खबर
 

रोज वैली चिटफंड केस में टीएमसी सांसद तपस पाल को सीबीआई ने किया गिरफ्तार

पाल को जांच एजंसी ने चिटफंड मामले में सम्‍मन किया था।

Chit Fund Scam news, Trinamool Congress news, TMC Tapas Pal, Tapas Pal Arrested, Tapas Pal news, Tapas Pal latest newsटीएमसी सांसद तपस पाल। (PTI File Photo)

राेज वैली चिटफंड मामले में सीबीआई ने तृणमूल कांग्रेस के एक और सदस्‍य को गिरफ्तार किया है। टीएमसी सांसद और बंगाली अभिनेता तपस पाल को उत्‍तरी 24 परगना स्थित सीबीआई कार्यालय से गिरफ्तार किया गया। पाल को जांच एजंसी ने चिटफंड मामले में सम्‍मन किया था। सीबीआई ने पाल के साथ टीएमसी सांसद सुदीप बनर्जी को भी तलब किया था। सुदीप को अब तक तीन बार तलब किया जा चुका है मगर उन्‍होंने संसद सत्र में व्‍यस्‍त होने का हवाला देकर आने से इनकार कर दिया था। सुदीप बनर्जी व तापस पाल पर रोजवैली ग्रुप से आर्थिक लाभ हासिल करने के आरोप हैं।

पार्टी अध्‍यक्षा व बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी सीबीआई के सम्‍मन को नोटबंदी के विरोध से जोड़ चुकी हैं। ममता ने आरोप लगाया था कि केंद्र सरकार नोटबंदी के विरोध की वजह से उनकी पार्टी के खिलाफ सीबीआई के जरिये बदले की कार्रवाई कर रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नोटबंदी: विपक्ष की कमान ममता को!
2 भाजपा नेताओं को बंगाल में हिंसाग्रस्‍त इलाकों में जाने से रोका, जुलूस के दौरान हो गई थी झड़प
3 भाजपा सांसद रूपा गांगुली अस्‍पताल में भर्ती, ब्रेन टिश्‍यूज में जमे खून के थक्‍के