ताज़ा खबर
 

दशहरा पर मां को खिलाई मिठाई तो बेटे ने बुजुर्ग बाप की कर दी पिटाई, कॉलर पकड़ एक मिनट में मारे दस थप्पड़

जब वह अपने पिता की पिटाई कर रहा होता है तो उसकी पत्नी भी बाहर आती है, लेकिन वह भी अपने ससुर को बचाने के लिए कुछ नहीं करती है। वो भी यह सब देखती रहती है।

स्थानीय लोगों के मुताबिक यह अपने पिता को आए दिन ऐसे ही परेशान करता रहता था। पड़ोसी उसकी हरकतों से नाराज थे।

पश्चिम बंगाल में एक बेटे द्वारा बुजुर्ग पिता को पीटने का मामला सामने आया है। राज्य के उत्तर 24 परगना के अशोक नगर में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक कलयुगी बेटे ने अपने बुजुर्ग पिता की बेरहमी से पिटाई की। दरअसल, बात यह थी कि पिता ने अपनी शुगर की मरीज पत्नी को मिठाई खिला दी थी। इसी पर बेटा गुस्सा हो गया और अपने पिता के साथ ऐसा व्यवहार किया। पड़ोस में रह रहे युवक ने घटना का वीडियो बना लिया और फिर वीडियो को सोशल मीडिया में डाल दिया। वीडियो वायरल हो गया। इलाके के लोगों ने अशोकनगर थाना पुलिस को इसकी सूचना दे दी।

विडियो में बेटा अपने बुजुर्ग पिता को पीटते हुए दिख रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बेटा पेंट पहने हुए है और ऊपर शर्ट या कुछ और नहीं पहना है। उसने बुजुर्ग पिता का कॉलर पकड़ रखा है। वह अपने पिता के गाल पर थप्पड़ मार रहा है। बेटा एक के बाद एक थप्पड़ मारे जा रहा है और एक मिनट में 10 थप्पड़ मार देता है। बूढ़ा पिता किसी चीज के सहारे पकड़े हुए खड़ा है। पिता की हालत ऐसी है कि वह बिना कुछ पकड़े खड़े भी नहीं हो सकते हैं।

जब वह अपने पिता की पिटाई कर रहा होता है तो उसकी पत्नी भी बाहर आती है, लेकिन वह भी अपने ससुर को बचाने के लिए कुछ नहीं करती है। वो भी यह सब देखती रहती है। बेटा अपनी पत्नी और बच्चों के साथ पक्के घर में अंदर रहता है और पिता और मां घर के बाहर एक कमरे में रहते हैं।  इस शख्स का नाम प्रदीप विश्वास है। यह नगरपालिका का कर्मचारी है। स्थानीय लोगों के मुताबिक यह अपने पिता को आए दिन ऐसे ही परेशान करता रहता था। पड़ोसी उसकी हरकतों से नाराज थे। इसीलिए पड़ोसी ने एक दिन इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया में डाल दिया। और वीडियो वायरल हो गया वीडियो वायरल होते ही पुलिस भी एक्शन में आ गई। इसके बाद पुलिस ने इसके घर पहुंचकर इसे गिरफ्तार कर लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App