ताज़ा खबर
 

सांसद की गिरफ्तारी पर भड़की ममता, कहा- मोदी-शाह को अरेस्‍ट करना चाहिए, अदालत से न्‍याय मांगेंगे

बनर्जी ने कहा कि कई राजनैतिक दल डरे हुए हैं, मगर बोल नहीं पा रहे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह। (फाइल फ़ोटो)

रोज वैली चिट फंड घोटाले में तृणमूल कांग्रेस सांसद सुदीप बंदोपाध्‍याय को सीबीआई द्वारा मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। कुछ ही देर बाद टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी इसे लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह पर बरस पड़ीं। ममता ने शाह और मोदी को गिरफ्तार करने की मांग कर डाली। उन्‍होंने एएनआई से बातचीत में कहा, ”पीएम मोदी और अमित शाह को अरेस्‍ट कर लिया जाना चाहिए। पीएम भारतीय राजनीति को नहीं समझते। अगर वे सोचते हैं कि गिरफ्तारी के बाद हम प्रदर्शन नहीं करेंगे, तो वे गलत हैं। हम कानूनी लड़ाई लड़ेंगे, अदालत से न्‍याय मांगेंगे।” मुख्‍यमंत्री ने कहा कि मोदी लोगों की आवाज नहीं दबा सकते। बनर्जी ने कहा कि कई राजनैतिक दल डरे हुए हैं, मगर बोल नहीं पा रहे। बनर्जी ने नोटबंदी के मुद्दे पर भी सरकार को कोसते हुए कहा, ”लोगों को नोटबंदी के खिलाफ सड़कों पर आना चाहिए। लोग उन्‍हें सबक सिखाएंगे। हम 9 जनवरी को कोलकाता में, 10 और 11 जनवरी को दिल्‍ली में आरबीआई के सामने प्रदर्शन करेंगे।”

टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने विभिन्‍न मामलों में अपने सांसदों-विधायकों की गिरफ्तारी को ‘बदले की कार्रवाई’ बताया है। उन्‍होंने ट्विटर पर लिखा, ”हम नरेंद्र मोदी और अमित शाह के राजनैतिक बदले वाले व्‍यवहार की आलोचना करते हैं। यह किसी गिरफ्तारी किसी और वजह से नहीं, सिर्फ नोटबंदी की वजह से हो रही हैं। हम लोगों के साथ हैं। यह सिर्फ वित्‍तीय आपातकाल नहीं, यह पूर्ण आपातकाल है।”

चिट फंड स्कैम में टीएमसी सांसद सुदीप बंदोपाध्याय गिरफ्तार:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App