ताज़ा खबर
 

96 साल की मां को घर में बंद कर हॉलिडे एन्जॉय करने निकल गया बेटा

बताया जा रहा है कि सबीता नाथ 96 साल की है और चलने-फिरने में असमर्थ है। वो दिन भर बिस्तर पर ही लेटी रहती हैं।

मां को घर में लॉक करने के बाद वो मजे से टूर पर निकल गया। (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बुजुर्गों के शोषण और उनके खिलाफ हिंसा की खबरें अक्सर ही सामने आती रहती हैं। हाल ही में कोलकाता से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां के आनंदपुर में एक बेटे ने अपनी 96 साल की मां को घर में बंद कर दिया। मां को घर में लॉक करने के बाद वो मजे से टूर पर निकल गया। बताया जा रहा है कि सबीता नाथ 96 साल की है और चलने-फिरने में असमर्थ है। वो दिन भर बिस्तर पर ही लेटी रहती हैं। अगर उन्हें कहीं आना-जाना होता है तो उन्हें दूसरे लोगों का सहारा लेना पड़ता है। सबिता नाथ अपने बेटे बिकास के साथ घर में रहती थी। खबरों की माने तो बिकास बैंक में नौकरी करता है। नौकरी करने के साथ-साथ वो अपनी मां की देख-भाल भी करता था। लेकिन रविवार रात को वो अचानक घर आगे से बंद कर कहीं चला गया। सबीता नाथ जब सुबह उठी तो घर में खुद को अकेला पाया।

जब दोपहर में सबीता नाथ की बेटी उनसे मिलने आई तो ताला देखकर हैरान रह गई। उसे कुछ ठीक नहीं लगा और वो पुलिस से मदद लेने पहुंच गईं। पुलिस ने जब घर का दरवाजा तोड़ा तो अंदर 96 साल की बुजुर्ग को देखकर हैरान रह गई। पुलिस ने बैंक जाकर बिकास के बारे में पूछताछ की तो पता चला कि बिकास छुट्टियों पर गया है। वहीं बिकास के बड़े भाई मदन का कहना है कि बिकास ऐसा कभी नहीं कर सकता।

वहीं पुलिस इस जांच में जुटी है कि बिकास ने घर लॉक जान-बूझकर कर किया या गलती से उससे ऐसा हो गया। सबीता नाथ ने पुलिस को बताया कि वो सो रहीं थीं जब बिकास उन्हें छोड़ कर चला गया। जब वो उठीं तो घर में कोई नहीं था और उनकी अवाज में अब उतवी ताकत नहीं है कि वह बाहर वालों को घर के अंदर बुला पाती।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App