ताज़ा खबर
 

कोलकाता: मां की लाश के साथ घर में रह रहा था शख्स

पुलिस ने पूछा तो शख्स ने बताया कि उसकी मां की मौत शुक्रवार को ही हो गई थी लेकिन किसी की मदद ना मिलने के कारण वह उनका अंतिम संस्कार नहीं कर पाया।

Student, body, found, toilets, questions, school, administration, Jyoti Public School, Karwal Nagar, New Delhiतस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक शख्स पिछले दो दिनों से अपनी मां के मृत शरीर के साथ रह रहा था। रविवार को शहर के साल्ट लेक सिटी में रहने वाले 30 वर्षीय इंद्रजीत मुख्रजी अपनी मां रंजना मुखर्जी की डेड बॉडी के साथ अपने ही घर में पाया गया। इंद्रजीत मुखर्जी का कहना है कि उसकी मां की मौत शुक्रवार की सुबह हो गई थी लेकिन कोई भी उसकी मदद को नहीं आया। वहीं पड़ोसियों का कहना है कि उन्हें रविवार को ही पता चला कि रंजना मुखर्जी की मौत हो गई है।

स्थानीय पुलिस के मुताबिक इंद्रजीत मुखर्जी रविवार को सुबह 10 बजे के करीब बिधाननगर पुलिस स्टेशन आया और बताया कि उसकी मां की मौत उसके ही फ्लैट में हो गई है और डेड बॉडी वहीं पड़ी है। उसी समय पुलिस के पास इंद्रजीत के पड़ोसियों का भी फोन आया कि उनके पड़ोस में किसी की मौत हो गई है। पुलिस सूचना मिलने के बाद इंद्रजीत के फ्लैट पर पहुंची तो देखा कि मृत शरीर सड़ने लगी थी। पुलिस ने पूछा तो इंद्रजीत ने बताया कि उसकी मां की मौत शुक्रवार को ही हो गई थी लेकिन किसी की मदद ना मिलने के कारण वह उनका अंतिम संस्कार नहीं कर पाया।

पुलिस ने डेड बॉडी को मेडिकल परिक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस जांच कर रही है कि ये एक सामान्य मौत थी या फिर हत्या की गई।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पंचायत चुनाव: ममता बनर्जी का हिंदूवादी कार्ड! चुनाव से पहले हर परिवार को तोहफे में मिलेगी गाय
2 पश्चिम बंगाल- डेंगू से दम तोड़ते लोग खोल रहे हैं सरकारी दावों की पोल
3 रसगुल्ला किसका? ओडिशा पर भारी पड़ा पश्चिम बंगाल
ये पढ़ा क्या?
X