ताज़ा खबर
 

नोटबंदी: विपक्ष की कमान ममता को!

ऐसे में मंगलवार की बैठक में नोटबंदी के खिलाफ विपक्ष के साझा अभियान की रूपरेखा तय हो सकती है।

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी।

नोटबंदी के खिलाफ विपक्षी राजनीतिक दलों को एकजुट कर उसके अभियान की कमान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को सौंपने की कवायद शुरू हो गई है। मंगलवार को दिल्ली में होने वाले विपक्षी दलों की बैठक में हिस्सा लेने के लिए ममता सोमवार को वहां जाएंगी। कांग्रेस के साथ कई राजनीतिक दलों व नेताओं की आपत्ति को ध्यान में रखते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी अब ममता का साथ पाने और उनको विपक्षी अभियान की कमान सौंपने को उत्सुक हैं। ऐसे में मंगलवार की बैठक में नोटबंदी के खिलाफ विपक्ष के साझा अभियान की रूपरेखा तय हो सकती है।

नोटबंदी के बाद आम लोगों को होने वाली दिक्कतों के बावजूद नीतीश कुमार, नवीन पटनायक, पनीरसेल्वम और चंद्रबाबू नायडू जैसे चार मुख्यमंत्री मोदी सरकार के इस कदम का समर्थन कर चुके हैं। नोटबंदी के खिलाफ वैसे तो राहुल की अगुआई में कांग्रेस भी सक्रिय है, लेकिन केंद्र के इस फैसले के खिलाफ ममता जैसा कोई भी मुखर नहीं रहा है। वे पहले दिन से ही इस मुद्दे पर मोदी सरकार के साथ दो-दो बाकी पेज 8 पर

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भाजपा नेताओं को बंगाल में हिंसाग्रस्‍त इलाकों में जाने से रोका, जुलूस के दौरान हो गई थी झड़प
2 भाजपा सांसद रूपा गांगुली अस्‍पताल में भर्ती, ब्रेन टिश्‍यूज में जमे खून के थक्‍के
3 बांग्लादेश के गृहमंत्री ने कहा, आतंक को बढ़ावा देने वाले पाकिस्तान को किया जाए अलग-थलग